6 वर्षीय बेटी का रेप कराने को इंटरनेट पर विज्ञापन देने वाली मां को 26 साल की सजा

Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्‍ली। अमेरिका में मां-बेटी के रिश्‍ते को शर्मसार करने वाला एक मामला सामने आया हैा एक मां ने अपनी ही 6 साल की बेटी के रेप के लिए इंटरनेट पर विज्ञापन डालकर पूछा कि अगर कोई पुरुष उसका रेप करने के लिए तैयार हो। उसे इस जुर्म के लिए 26 साल जेल की सजा सुनाई गई है।

US: A mother in the US who advertised on the internet for men willing to pay to rape her six-year-old daughter has been sentenced to 26 years in jail. अमेरिका में मां-बेटी के रिश्‍ते को शर्मसार करने वाला एक मामला सामने आया हैा एक मां ने अपनी ही 6 साल की बेटी के रेप के लिए इंटरनेट पर विज्ञापन डाल दिया।

इन तीन राज्‍यों मे बजेगा देश की सबसे लोकप्रिय पार्टी का डंका : सर्वे

इस 35 वर्षीय औरत ने अपने पति संग मिलकर अमेरिका की एक फेमस क्‍लासीफाइड एड साइ क्रैगलिस्‍ट पर कस्‍टमर्स को रिझाने के लिए आर उन्‍हें अपनी बेटी के रेप के लिए वॉशिंगटन स्थित अपने घर आने के लिए विज्ञापन पोस्‍ट किया।

जानिए शाहिद अफरीदी को डॉन दाऊद इब्राहिम ने क्‍यों दी धमकी?

इस मामले की जांच करने पहुंचे पुलिस अफसरों ने पाया कि महिला के घर में उसके सामने एक शख्‍स ने उसकी बेटी का रेप किया। इतना ही नहीं, घर में बच्‍ची के यौन शोषण से जुड़ी तस्‍वीरें भी मिलीं।

कोर्ट ने इस महिला को चाइल्‍ड रेप आर कॅमर्शियल सेक्‍सुअल अब्‍यूज को प्रमोट करने के जुर्म में सजा दी है। उसपर चाइल्‍ड पोर्नोग्राफी से जुड़े आरोप भी सच पाए गए।

 

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Mother advertised to rape her girl on internet sentenced to jail for 26 years.
Please Wait while comments are loading...