बड़े ब्रेस्‍ट की वजह से रिंग गर्ल नहीं बन सकी ये मॉडल, फेसबुक पर बयां किया दर्द

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्‍ली। 25 साल की एक मॉडल को बॉक्‍सिंग मैच में रिंग गर्ल बनने से सिर्फ इसलिए मना कर दिया गया क्‍योंकि उसके ब्रेस्‍ट काफी बड़े थे। इस बात से नाराज इस मॉडल ने सोशल मीडिया पर अपनी नाराजगी जाहिर की है। मॉडल का नाम सेव फिलीपाऊ है। फिलापाऊ ने अपने फेसबुक पोस्‍ट में लिखा है कि एंथनी मुडलीन और डेनी ग्रीन के बीच होने वाले बॉक्‍सिंग मैच में उसे रिंग गर्ल बनने से मना कर दिया गया। तस्‍वीरों में देखें सेव फिलीपाऊ ने क्‍या-क्‍या लिखा है-

चुनी गई थी रिंग गर्ल

चुनी गई थी रिंग गर्ल

सेव फिलीपाऊ ने अपने फेसबुक पोस्‍ट में लिखा है कि उन चार लड़कियों में उन्‍हें भी चुना गया था जो मैच के दौरान रिंग के अंदर कार्ड दिखाएंगी। आपको बता दें कि उस कार्ड से दर्शकों को पता चलता है कि बॉक्‍सिंग का कौन से राउंड चल रहा है।

मैच से चंद घंटे पहले ही निकाल दिया गया

मैच से चंद घंटे पहले ही निकाल दिया गया

फिलिपाऊ ने लिखा कि मैच से चंद घंटे पहले ही उन्‍हें बताया गया कि उन्‍हें रिंग गर्ल की भूमिका से हटाया जाता है। इसके पीछे उन्‍हें यह कारण दिया गया कि बॉक्‍सिंग के संयोजक की तरफ से जो कपड़े दिए गए हैं उन्‍हें फिट नहीं होंगे।

बड़े ब्रेस्‍ट के चलते निकाला गया

बड़े ब्रेस्‍ट के चलते निकाला गया

फिलिपाऊ ने फेसबुक पर लिखा कि उन्‍हें उनके बड़े ब्रेस्‍ट के चलते इवेंट का हिस्‍सा बनने से रोका गया। उन्‍होंने आगे लिखा कि यह बहुत ही गलत था। मैं अभी तक सदमे में हूं क्‍योंकि मुझे नहीं लगता कि मेरे ब्रेस्‍ट से इस इवेंट में कोई भी प्रॉब्‍लम होगी।

ये है फिलिपाऊ का फेसबुक पोस्‍ट

यहीं है वो फेसबुक पोस्‍ट जिसे फिलिपाऊ ने पोस्‍ट किया है। उसने मीडिया कवरेज का भी जिक्र अपने कई पोस्‍टों में किया है। आप भी देंखे:

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
A 25-year-old model vented out her frustration on social media after she was rejected as a ring girl at the boxing match between Anthony Mundine and Danny Green reportedly because of her well-endowed ‘assets’.
Please Wait while comments are loading...