सगे भाई ने बहन के साथ कलंकित किया रिश्ता, नवजात बच्चे को कोयले की भट्ठी में भूना

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। हवस में अंधे एक शख्स ने अपनी नाबालिग बहन के साथ हैवानियत की हदें पार कर दीं। 14 साल की लड़की ने अपने भाई पर रेप का आरोप लगाया है। साथ ही रिश्तेदारों पर भी गर्भपात के लिए टॉर्चर करने का आरोप लगाया।

2012 में घटी घटना

2012 में घटी घटना

मामला टेक्सास का है। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि उसके 23 वर्षीय भाई रॉबर्ट केयाल्ड ने उसके साथ कई बार रेप किया और जब वह गर्भवती हो गई तो उसके रिश्तेदारों ने उसे टॉर्चर करना शुरू कर दिया।

पीड़िता के मुताबिक, उसके भाई ने अगस्त 2012 में उसके साथ रेप किया। उसने बताया कि प्रेगनेंसी का पता चलने पर उसके रिश्तेदारों ने उसे प्रताड़ित करना शुरू किया और गर्भपात के लिए मजबूर किया। उन्होंने चोरी छिपे खुद उसका अबॉर्शन कराया और नवजात को दर्दनाक मौत दी।

अबॉर्शन के बाद कोयले की भट्टी में भूना

अबॉर्शन के बाद कोयले की भट्टी में भूना

पीड़िता ने बताया कि 2013 में जनवरी-मार्च के बीच उसकी चाची ने अपनी बेटी और बेटे के साथ मिलकर उसे टॉर्चर किया। मार्च में उसने बच्चे को जन्म दिया तो उन्होंने उसे देखने तक का मौका नहीं दिया। लड़की का आरोप है कि रिश्तेदारों ने बच्चे को पहले एक बाल्टी में रखा और फिर कोयले की भट्ठी में उसे भून डाला। बाद में उन लोगों ने बच्चे के शव को किसी अनजान जगह दफना दिया।

पढ़ें: इस पाकिस्तानी नेता ने माना- भारत के आगे कमजोर है PAK

हो सकती है 99 साल की जेल

हो सकती है 99 साल की जेल

इस पूरे मामले में मुख्य आरोपी और मास्टरमाइंड लॉनेल मैक्डोनाल्ड (28) ने खुद पर लगे आरोपों को खारिज किया है। आरोप है कि उसने अपनी पत्नी और सास के साथ मिलकर पीड़िता के साथ अत्याचार किए। अगर उसके खिलाफ आरोप साबित होते हैं तो वह 99 साल के लिए जेल में जाएगा।

पढ़ें: पाकिस्तानी संसद में भारत के खिलाफ नवाज शरीफ के 10 कड़वे बोल

भाई पर भी यौन उत्पीड़न का केस

भाई पर भी यौन उत्पीड़न का केस

अब 17 साल की हो चुकी पीड़िता ने बताया कि उसके भाई ने उसके साथ कई बार रेप किया। उसके खिलाफ भी यौन उत्पीड़न के मामला दर्ज है। उसने बताया कि 2012 में उसने शर्म की वजह से मामले की शिकायत नहीं की थी। पीड़िता मई 2015 में पहली बार पुलिस के पास पहुंची थी।

पढ़ें: बीजेपी नेता ने कहा- केजरीवाल जैसे देशद्रोही के रहते PAK से नहीं हो सकता युद्ध

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
minor girl raped by his brother and tortured for abortion by relatives.
Please Wait while comments are loading...