पोर्न स्टार मिया खलीफा ने कहा, मैं उस हीरो को अपने कुत्ते से भी ज्यादा चाहती हूं

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्‍ली। 'इनसेप्शन', 'इंटरस्टेलर' और 'बैटमैन दि डार्क नाईट' जैसी सुपरहिट फिल्में बना चुके निर्देशक क्रिस्टोफर नोलन की फिल्‍म Dunkirk (डनकर्क) अबतक लाखों लोगों ने देख ली है। यह फिल्‍म साल 1940 की डनकर्क वॉर से प्रेरित है। फिल्‍म समीक्षक इसे अबतक की सबसे बेहतरीन फिल्‍म बता रहे हैं। वहीं फेमस पोर्न स्‍टार मिया खलीफा ने इस फिल्‍म की समीक्षा एक अलग ही अंदाज में किया है। आईए बताते हैं कि इस फिल्‍म पर ऐसा क्‍या कह दिया है खलीफा ने कि मचा हुआ है हंमागा।

उस हीरो को अपने कुत्ते से भी ज्यादा चाहती हूं

उस हीरो को अपने कुत्ते से भी ज्यादा चाहती हूं

अपने यूट्यूब चैनल पर फिल्‍म समीक्षा करते हुए मिया खलीफा ने डनकर्क की तुलना अपने पोर्न करियर से कर दी। वहीं डायरेक्‍ट क्रिस्टोफर नोलन के बारे में खलीफा ने कहा कि मैं उन्‍हें अपने कुत्ते से ज्‍यादा प्‍यार करती हूं।

अभ्रद भाषा का किया प्रयोग

मिया खलीफा ने फिल्‍म की तुलना अपने पोर्न करियर से करते हुए बड़े ही अभद्र भाषा का प्रयोग किया। वो भाषा हम शब्‍दों में नहीं लिख सकते। आप खुद ही देख लीजिए मिया खलीफा का वो ट्वीट।

ट्विटर पर खलीफा को लोगों ने लताड़ा

ट्विटर पर खलीफा को लोगों ने लताड़ा

मिया खलीफा के इस अभद्र समीक्षा के बाद ट्विटर पर लोगों ने उन्‍हें लताड़ना शुरु कर दिया। कई यूजर्स ने तो खलीफा को हद में रहने की बात कह दी।

कुछ समय पहले अपने फैन को मुक्‍का मार दिया था खलीफा ने

कुछ समय पहले अपने फैन को मुक्‍का मार दिया था खलीफा ने

टेक्सास में पोर्न स्टार मिया खलीफा के साथ सेल्फी लेने की कोशिश एक शख्स को भारी पड़ गई थी। खलीफा ने उसके चेहरे पर मुक्का जड़ दिया था। मामला बीते माह का है। दरअसल हुआ यह था कि 20 साल के एक लड़के ने लेबनान की एडल्ट एक्ट्रेस मिया खलीफा के साथ सेल्फी लेने की कोशिश की थी। लड़के की इस कोशिश से खलीफा अपसेट हो गईं और उसने लड़के के चेहरे पर जबरदस्त मुक्का जड़ दिया था।

कौन हैं मिया खलीफा

कौन हैं मिया खलीफा

मिया खलीफा का जन्म लेबनान में हुआ था, बाद में वे अपने फैमिली के साथ अमरीका बस गई। मिया हिस्ट्री में ग्रेजुएट है। वे एक लोकल फास्ट फूड रेस्टॉरेंट में काम करती थी, तभी वहां के एक कस्टमर ने उन्हें पोर्न इंडस्ट्री में काम करने के लिए संपर्क किया।

कम समय में पोर्न फिल्‍मों की स्‍टार बन गईं खलीफा

कम समय में पोर्न फिल्‍मों की स्‍टार बन गईं खलीफा

मिया ने अक्टूबर, 2014 में ही पोर्न इंडस्ट्री में कदम रखा। 28 दिसंबर को पोर्नहब ने मिया को नंबर वन पोर्न एक्ट्रेस बताया। इससे पहले लिसा एन के नाम ये खिताब था। लैबनीज होने के चलते मिया को कई विवादों का सामना करना पड़ा।

पोर्न फिल्‍म में खलीफा ने पहना था हिजाब

पोर्न फिल्‍म में खलीफा ने पहना था हिजाब

हिजाब को इस्लामिक मूल्यों से जोड़ा जाता है। मिया अपने कुछ पोर्न वीडियोज में वे हिजाब पहने नजर आईं। इस्लामिक मूल्यों के मुताबिक हिजाब पवित्र होता है और उनका मानना है कि एडल्ट फिल्म में मिया ने हिजाब पहनकर उनके धर्म का अपमान किया। मिया भले ही अब लैबनान में ना रहती हो, लेकिन वहां के लोगों का मानना है कि मिया उनके देश का नाम खराब कर रही है। मिया के हाथ पर दो टैटूज हैं। उनके एक टैटू में लैबनान के राष्ट्रीय गान की ओपनिंग लाइन लिखी है, वहीं दूसरे टैटू में लैबनीज फोर्स क्रॉस बना है। इन दोनों ही टैटूज के चलते उन्हें जबरदस्त विवादों का सामना करना पड़ा।

18 साल में हो गई थी शादी

18 साल में हो गई थी शादी

मिया ने फरवरी, 2011 में 18 साल की छोटी उम्र में एक अमरीकन शख्स से शादी की थी। अभी वे मियामी में रहती है। मिया का कहना है कि उनके एडल्ट इंडस्ट्री में आने के बाद उनके पैरेंट्स ने बात करना बंद कर दिया। मिया के पैरेंट्स उनकी करियर से नाराज हैं। मिया के पैरेंट्स ने एक बयान में कहा था कि वे मिया के एक्शन से खुद को अलग करते हैं। मिया ने पोर्न इंडस्ट्री में जाने का फैसला विदेश में रहने के कारण लिया है।

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Porn star Mia Khalifa, like millions of others, watched Christopher Nolan’s Dunkirk, a movie many are calling a masterpiece, but she feels “sucked”.
Please Wait while comments are loading...