अब तक का सबसे महंगा 'सेक्‍स रोबोट', इसके पीछे है इस पोर्न स्‍टार की कहानी

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्‍ली। आने वाले समय में सेक्स रोबोट पुरुष वेश्‍यावृत्ति से आगे निकल जाएगा। ऐसा इसलिए भी कहा जा रहा है कि क्‍योंकि सेक्‍स रोबोट बनाने वाली कंपनियां अब जाने-माने पोर्न स्‍टार्स को कॉपी करने लगी हैं। इसी बीच अबब्‍स क्रिएशन ने अबतक का सबसे महंगा सेक्‍स रोबोट बनाया है। अब्‍बस क्रिएशन की खासियत यह है कि वह सेक्‍स टॉयज को आपके प्रसिद्ध मॉडलों या फिर पसंदीदा पोर्न स्टार की तरह हू-ब-हू बनाता है। इससे पहले इस कंपनी ने दुनिया की जानी-मानी पोर्न स्‍टार असा अकीरा की तरह सेक्‍स डॉल बनाया था जो अबतक की सबसे महंगी सेक्‍स डॉल बतायी जा रही है।

कौन है असा अकीरा

कौन है असा अकीरा

आसा अकीरा ने करियर की शरुआत एक स्ट्रीपर के रूप में की थी। जापानी-अमेरिकी पॉर्न ऐक्ट्रेस एशियाई देशों के बड़े पॉर्न स्टार्स में से एक हैं। इनकी संपत्ति करीब 10 करोड़ रुपये आंकी गई है। 2012 में उन्होंने सात एवीएन अवार्ड्स जीते हैं। इसे 'पोर्न का ऑस्कर' कहा जाता है। उन्हें यह पुरस्कार अमेरिकी एडल्ट फिल्मों में बेहतरीन काम करने के लिए दिया गया था।

अकीरा की कॉपी सेक्‍स डॉल

अकीरा की कॉपी सेक्‍स डॉल

कंपनी ने बिल्‍कुल अकीरा की तरह सेक्‍स डॉल बनाया है। इस डॉल की कीमत लाखों में है। आपको बता दें कि चीन के ग्वांगडोंग शहर में स्थित एक डॉल कंपनी ने स्‍कूली छात्रा की तरह दिखने वाले महिला सेक्‍स रोबोट बनाए हैं। कंपनी ने एक रोबोट की कीमत तकरीबन 73,000 रुपयों से भी अधिक रखी है।

पार्टनर की कमी दूर करेंगे सेक्‍स रोबोट्स

पार्टनर की कमी दूर करेंगे सेक्‍स रोबोट्स

मार्केट में आ गए हैं ऐसे सेक्स रोबोट जो देंगे असली इंसानों को टक्कर देंगे और बनेंगे बेस्ट पार्टनर। ये खबर उन लोगो के लिए अच्छी है जिनके पास कोई पार्टनर नहीं है। उनके लिए ये सेक्स रोबोट एक वरदान बन कर आए हैं। भावनात्मक से लेकर अब जिस्मानी ताल्लुक के लिए भी आप रोबोट का इस्तेमाल कर सकते हैं। और यकीन मानिए भविष्य के ये रोबोट आपको आपके रियल पार्टनर की कमी महसूस नहीं होने देंगे और आपको मिलेगा सच्चा प्यार वो भी इंसान नहीं मशीन से लेकिन रियल फील के साथ।

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Meet Japanese adult star Asa Akira who inspired the world’s most expensive sex robot.
Please Wait while comments are loading...