8 साल की बेटी के साथ बाप ने की घिनौनी हरकत, कोर्ट ने सुनाई 100 साल जेल की सजा

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

मोंटगोमरी। अमेरिका के साउथ अलाबामा में एक शख्स ने अपनी 8 साल की मासूम बेटी को हवस का शिकार बनाया। रेप के दौरान ही मासूम बच्ची की मौत हो गई। आरोपी को कोर्ट ने दोषी ठहराते हुए 100 साल जेल की सजा सुनाई है। आरोपी ने कोर्ट से बाहर निकलते वक्त जज को धमकी भी दी।

पढ़ें: दिवाली से पहले सैनिकों को बड़ा तोहफा देने की तैयारी में मोदी सरकार

2014 में हुई थी घटना

2014 में हुई थी घटना

डेली मेल के मुताबिक, आरोपी हियावाथा रॉबिनसन ने 2014 में अपनी बेटी के साथ कुकर्म किया था और फिर उसकी हत्या कर दी थी। उसे बीते महीने इस मामले में दोषी ठहराया गया था और बुधवार को कोर्ट ने सजा का ऐलान किया। उसके वकील ने कहा कि वह ऊपरी अदालत में इसके खिलाफ अपील करेंगे।

पढ़ें: पॉर्न से लेकर सेल्फी तक, परफ्यूमर मोनिका के हत्यारे ने किए 10 बड़े खुलासे

परिवार और जांच एजेंसी पर लगाए आरोपी

परिवार और जांच एजेंसी पर लगाए आरोपी

बेटी के साथ घिनौनी हरकत के लिए दोषी ठहराए गए रॉबिनसन ने कोर्ट में एफबीआई एजेंट्स और अपने परिवार के सदस्यों पर झूठ बोलने का आरोप लगाया। उसने कहा, 'तुम लोगों ने मुझे मेरे परिवार और दोस्तों से अलग किया है। तुम लोगों ने मुझे मेरी फिशिंग ट्रिप से अलग कर दिया है।'

पढ़ें: पति के हाथ लगी एयरहोस्टेस की 'सेक्स डायरी', खुले विमान के अंदर के कई 'राज'

जज को दी धमकी, कहा- याद रखना ये चेहरा

जज को दी धमकी, कहा- याद रखना ये चेहरा

रॉबिनसन ने जांच एजेंसी को कोसते हुए कहा, 'मैं उस काम के लिए कभी माफी नहीं मागूंगा जो मैंने किया ही नहीं। मैं यहां आज एक मर्द की तरह आया हूं और एक मर्द की तरह ही बाहर जाऊंगा।' कोर्ट से बाहर जाते-जाते उसने जज से कहा, 'मेरा चेहरा याद रखना। मैं वापस आऊंगा और तुम मेरी आवाज सुनोगे।' रॉबिनसन की ओर से कहे गए शब्दों पर जज ने कहा कि अब वह एक बॉक्स में ही जेल से बाहर आ पाएगा।

पढ़ें: कैब ड्राइवर ने कार रोककर खरीदा कंडोम, बीच सड़क महिला से किया रेप

खाली बिल्डिंग में मिली थी बच्ची की लाश

खाली बिल्डिंग में मिली थी बच्ची की लाश

सितंबर 2014 में रॉबिनसन की 8 वर्षीय बेटी हियावायी की लाश एक खाली बिल्डिंग में मिली थी। उसके शरीर पर एक भी कपड़ा नहीं था। घर से लापता होने के दो दिन बाद उसकी लाश मिली थी। पोस्टमार्टम से खुलासा हुआ कि हत्या से पहले उसका यौन उत्पीड़न हुआ है। घटना वाले दिन जब बेटी स्कूल से लौटी तो रॉबिनसन ने उससे करीब 17 मिनट बात की थी, जिसके बाद वह अपनी चचेरी बहन से मिलने के लिए दूसरे अपार्टमेंट जाने को तैयार हुई। हालांकि बाद में जांच के दौरान पता चला कि जिस वक्त रॉबिनसन ने बेटी को दूसरे घर जाने को कहा था उस वक्त वहां कोई नहीं था।

पढ़ें: बेनकाब हुआ जिगोलो रैकेट और विदेशी महिलाओं को मसाज देने के नाम पर चल रहा 'गंदा धंधा'

पहले भी कई बार किया यौन उत्पीड़न

पहले भी कई बार किया यौन उत्पीड़न

मामले की जांच कर रही टीम सीसीटीवी फुटेज से लेकर कॉल डीटेल तक ट्रेस की। टीम को आरोपी की प्रेमिका की कार में 8 वर्षीय बच्ची का हेयरबैंड और एक काले रंग का टेप बरामद हुआ। आशंका जताई गई कि आरोपी ने पहले भी कई बार बेटी का यौन उत्पीड़न किया है। आखिरी बार हुई वारदात में उसकी जान चली गई।

 

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
alabama man raped sodomized and murdered his daughter gets 100 years prison.
Please Wait while comments are loading...