घर बुलाकर सेक्स वर्कर को किया टॉर्चर, टॉयलेट सीट चाटने को किया मजबूर और फिर...

Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। ब्रिटेन के एक बैंकर पर इंडोनेशिया की दो सेक्स वर्कर को तड़पा-तड़पा कर मारने का आरोप लगा है। आरोप है कि उसने एक को तीन दिन तक बांध रखा और उसे टॉर्चर किया। यही नहीं, उसने उसे टॉयलेट सीट चाटने के लिए भी मजबूर किया।

Murder

डेली मेल के मुताबिक, पीड़ित पक्ष के वकील ने कोर्ट को बताया कि आरोपी ने साल 2014 में हांगकांग में अपने लग्जरी फ्लैट में इस वारदात को अंजाम दिया। 31 वर्षीय आरोपी रुरिक जुटिंग ने कोकीन के नशे में दोनों का गला काट दिया और पूरा घटनाक्रम रिकॉर्ड भी किया।

पढ़ें: सपा में मचे घमासान पर मुलायम सिंह यादव के 10 बड़े बयान

नाजुक अंगों को पहुंचाई चोट
कैंब्रिज यूनिवर्सिटी से पढ़ाई करने वाले ने दोनों की हत्या की बात से इनकार किया। सुमारती निंगसिह (23) और सेनेंग मुजीएसीह (26) की लाशें आरोपी के फ्लैट में ही मिली थीं। वकील ने कोर्ट में कहा कि आरोपी ने एक लड़की के प्राइवेट पार्ट में सेक्स टॉय से लेकर लोहे की बनी कुछ चीजें भी डालने की कोशिश की और चिमटी से उसके अंगों को चोट पहुंचाई।

पढ़ें: उड़ते विमान में सो रही लड़की के साथ इस शख्स ने की गंदी हरकतें

टूरिस्ट वीजा पर आई थीं हांगकांग
पुलिस के मुताबिक, आरोपी ने एक लड़की को तीन दिन तक टॉर्चर करने के बाद टॉयलेट सीट चाटने के लिए मजबूर किया और इसी दौरान उसका गला काट दिया। वह तब तक वार करता रहा है जब तक लड़की की मौत नहीं हो गई। आरोपी ने उसे बहुत ज्यादा पैसे का लालच देकर अपने घर में बुलाया था। सेक्स वर्कर टूरिस्ट वीजा पर इंडोनेशिया से हांगकांग आई थी। इस घटना के कुछ ही दिन बाद वह दूसरी सेक्स वर्कर को साथ लेकर आया था।

पढ़ें: शादी के दो घंटे बाद हुआ इस जोड़े का तलाक, वजह हैरान कर देगी

शक हुआ तो मचाया शोर
सेनेंग को आरोपी अपने घर लेकर आया तो कुछ ही देर में उसे वहां गड़बड़ी का अहसास हुआ। उसने शोर मचाना शुरू किया को आरोपी ने उसे दबोच लिया और चाकू दिखाकर डराया। वह डर के मारे शोर मचाती रही तो आरोपी ने उसका भी गला काट दिया।

पढ़ें: जेल से बाहर आए एक नशेड़ी के करोड़पति बनने की कहानी

कई जगह चाकू मारे जाने के निशान
आखिरकार जटिंग की करतूत का खुलासा हुआ और अधिकारियों ने सेनेंग की लाश बरामद की। उसके शरीर पर एक भी कपड़ा नहीं था और कई जगह चाकू मारे जाने के निशान थे। आरोपी ने पुलिस हिरासत में हत्या और ड्रग्स की बात कबूल की थी। फिलहाल आरोपी के खिलाफ केस चल रहा है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
man killed two prostitutes and tortured one before forcing her to lick the toilet in Hong Kong.
Please Wait while comments are loading...