न्यूयॉर्क: एक मुस्लिम महिला को लात मारकर बोला शख्स, 'ट्रंप तुम सबसे छुटकारा दिलाएंगे'

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

न्यूयॉर्क। अमेरिका के मैसेचुसेट्स में रहने वाले एक शख्स को एक मुस्लिम महिला के साथ अभद्र व्यवहार करने, मारपीट करने और जाति सूचक शब्द बोलने के लिए अदालत ने दोषी ठहराया है। इस शख्स ने न्यूयॉर्क के जॉन एफ. केनेडी इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर जनवरी में एक मुस्लिम महिला के खिलाफ जातिसूचक शब्दों का इस्तेमाल करते हुए कहा था कि राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप 'तुम सबसे छुटकारा दिलाएंगे'।

न्यूयॉर्क: एक मुस्लिम महिला को लात मारकर बोला शख्स, 'ट्रंप तुम सबसे छुटकारा दिलाएंगे'
 ये भी पढ़ें- ताजमहल पर बड़ा खतरा, ISIS ने जारी किया पूरा प्लान

इस शख्स का नाम रॉबिन रोड्स है, जिसकी उम्र 57 साल है और वह वॉरसेस्टर में रहता है। इस शख्स ने हिजाब पहनी हुई मुस्लिम महिला राबिया खान पर हमला कर दिया था। इस शख्स ने राबिया पर सिर्फ उनके धर्म की वजह से हमला किया था और जातिसूचक शब्द बोले थे। जिस समय इस शख्स ने राबिया पर हमला किया था वह डेल्टा एयरलाइन के स्काई लॉन्ज में काम कर रही थीं। ये भी पढ़ें- मोदी के आते ही संसद में गूंजा- देखो- देखो कौन आया, हिंदुस्तान का शेर आया

क्वीन्स जिले के अटॉर्नी रिचर्ड ब्राउन ने एक बयान में कहा है कि जाति के आधार पर किसी से नफरत करने का अपराध किसी भी हालत में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा और ऐसा करने वाले को अदालत के सामने जाना ही होगा। आपको बता दें कि रॉबिन रोड्स अपनी फ्लाइट का इंतजार कर रहा था, तभी वह उस ऑफिस की तरफ गया, जहां पर राबिया खान काम कर रही थीं।

वहां जाकर रॉबिन ने राबिया से कहा- क्या तुम सो रही हो? क्या तुम नमाज पढ़ रही हो? तुम क्या कर रही हो? इसके बाद उसने राबिया के दाएं पैर पर एक लात मारी और फिर उसे भागने भी नहीं दिया। जैसे तैसे राबिया वहां से खुद को बचाकर निकल गई, लेकिन रोड्स ने उसका पीछा किया। राबिया को दोबारा घेरकर उसने कहा- ट्रंप अब यहां हैं, वह तुम सबसे छुटकारा दिलाएंगे। तुम जर्मनी, बेल्जियम और फ्रांस के लोगों से पूछ सकती हो कि ऐसे लोगों के साथ क्या हुआ।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Man indicted for hate crimes against a muslim women
Please Wait while comments are loading...