नहा रही नाबालिग लड़की से जबरन बाथरूम में घुसकर छेड़छाड़, आरोपी गिरफ्तार

बाहर खड़े शख्स ने पहले बाथरूम में आने के लिए पूछा लेकिन लड़की के बार-बार मना करने के बावजूद वह जबरन बाथरूम में घुस गया और नहा रही लड़की को गलत ढंग से छूने लगा।

Subscribe to Oneindia Hindi

सिडनी। घर में लड़की को अकेली पाकर एक शख्स ने बाथरूम में जबरन घुसकर उसके साथ छेड़छाड़ की। घटना के वक्त 14 वर्षीय लड़की नहा रही थी और उसकी मां घर पर नहीं थी।

girl

डेली मेल के मुताबिक, घटना ऑस्ट्रेलिया के क्वींसलैंड स्थित क्लिफटॉन की है। 14 वर्षीय लड़की घर में अकेली थी और बाथरूम में नहा रही थी। तभी अचानक बाथरूम के दरवाजे पर किसी ने दस्तक दी।

पढ़ें: घर बुलाकर सेक्स वर्कर को किया टॉर्चर, टॉयलेट सीट चाटने को किया मजबूर और फिर...

बार-बार मना करने पर भी जबरन घुसा
बाहर खड़े शख्स ने पहले बाथरूम में आने के लिए पूछा लेकिन लड़की के बार-बार मना करने के बावजूद वह जबरन बाथरूम में घुस गया और नहा रही लड़की को गलत ढंग से छूने लगा।

घर में नहीं थी लड़की की मां
पुलिस को दिए गए बयान में पीड़िता ने कहा कि आरोपी बाथरूम में आते ही उसे छूने लगा। कोर्ट में पेश हुए वकील ने कहा किम मामला पूरी तरह प्लान था लेकिन उलटा पड़ गया। आरोपी घर में तभी घुसा जब उसे पता था कि लड़की की मां घर में नहीं है।

पढ़ें: उड़ते विमान में सो रही लड़की के साथ इस शख्स ने की गंदी हरकतें

आरोपी ने बताई कुछ और वजह
आरोपी ने सफाई में कहा कि वह अपना वजन कम करने के लिए रास्ते में टहल रहा था। घर के अंदर गया ही नहीं। फिलहाल मामला कोर्ट में है। इसमें बुधवार तक फैसला आने की उम्मीद है।

पढ़ें: शादी के दो घंटे बाद हुआ इस जोड़े का तलाक, वजह हैरान कर देगी

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Clipfton man enters in bathroom forcefully and molested a minor girl.
Please Wait while comments are loading...