12 साल की लड़की ने बनाया खुदकुशी का लाइव वीडियो, खुद को कहा बदसूरत और फंदे पर झूल गई

40 मिनट के वीडियो में लड़की पेड़ पर फंदा डाल कर अपने परिवार और दोस्तों को अलविदा कहती दिख रही हैं। इसमें वो खुद के बदसूरत भी कह रही हैं।

By:
Subscribe to Oneindia Hindi

जॉर्जिया। अमेरिका की एक 12 साल की लड़की की अपनी खुदकुशी की बनाई गई लाइव वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। उत्तरी जॉर्जिया की रहने वाली 12 साल की केटलिन निकोल डेविस का ये वीडियो 30 दिसंबर का है। निकोल इसमें अपने घर के आंगन में अपने पोन की वीडियो ऑन कर उसके सामने दिख रही हैं। 40 मिनट के वीडियो में वो एक पेड़ पर फंदा डाल कर अपने परिवार और दोस्तों को अलविदा कहकर फंदे पर झूलते दिख रही हैं। पुलिस ने भी इस वीडियो के प्रसार को रोकने में असमर्थता जताई है।

12 साल की लड़की ने बनाया खुदकुशी का लाइव वीडियो

इस वीडियो में निकोल खुद को बदसूरत होने के लिए कोसती नजर आ रही हैं। ''मैं सबसे माफी चाहती हूं, मैं बहुत खूबसूरत नहीं हूं. मैं आपे हाथ जोड़कर माफी मांगती हूं, लेकिन मैं कुछ कर नहीं सकती, सॉरी।" आंखों में आंसू भरकर खुद को खत्म करने जा रही निकोल ये कहती दिख रही हैं। वीडियो में वो सफेद टॉप और जींस पहनें नजर आ रही हैं। वीडियो में दिखाया गया है कि दोस्तों, परिजनों से माफी मांगने और खुद को बदसूरत कहने के बाद निकोल खुद को फंदे पर लटका लेती हैं।

परिवार के सदस्य ने किया यौन शोषण!
स्थानीय अखबार की खबर के मुताबिक, खुदकुशी से कुछ दिनों पहले भी निकोल ने एक वीडियो फेसबुक पर पोस्ट किया था, जिसमें उन्होंने खुद के साथ यौन शौषण की बात कही थी। निकोल ने कहा था कि परिवार के ही एक सदस्य ने उसका यौन शोषण किया है। निकोल के फेसबुक पेज पर उसकी खुदकुशी का लाइव वीडियो उसके परिवार के लोगों ने उसकी प्रोफाइल से डिलीट कर दिया लेकिन तब तक ये वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन चुका था। पुलिस का कहना है कि वीडियो काफी वायरल हो चुकी है इसलिए इसे रोकना मुश्किल है। पुलिस का कहना है कि वीडियो बच्चे ना देखें, इसका ध्यान मां-बाप रखें।
पढ़ें- अभिनेत्री के चेहरे पर ब्वॉयफ्रेंड ने फेंका तेजाब, हमेशा के लिए गई आंखों की रोशनी!

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Live Video Of 12 Year Old us Girl Suicide Goes Viral on social media
Please Wait while comments are loading...