क्रिसमस पार्टी में नामी स्टार ने उतार दिए कपड़े, नशे में सरेआम किया गंदा काम

टीवी स्टार और उसके पूर्व प्रेमी डेन बॉवर्स को एनर्जी सेव की ओर से आयोजित कार्यक्रम के लिए करीब 10 लाख रुपये (£13,000) दिए गए थे। अब आयोजक उनसे अपना पैसा वापस मांग रहे हैं।

Subscribe to Oneindia Hindi

लंदन। इंग्लैंड की जानी पहचानी टीवी कलाकर और मॉडल कैटी प्राइस मे प्री-क्रिसमस पार्टी में ऐसा हंगामा किया कि लोगों के होश उड़ गए। स्टार ने नशे में टॉयलेट एरिया में लोगों के कपड़े फाड़ने की कोशिश की और गलत ढंग से छुआ भी।

katie price

घटना सोमवार को डर्बी काउंटी के IPRO स्टेडियम में हुई। टीवी स्टार और उसके पूर्व प्रेमी डेन बॉवर्स को एनर्जी सेव की ओर से आयोजित कार्यक्रम के लिए करीब 10 लाख रुपये (£13,000) दिए गए थे। अब आयोजक उनसे अपना पैसा वापस मांग रहे हैं क्योंकि उनकी वजह से कई मेहमानों को परेशानी झेलनी पड़ी।

चायवाले के पास मिली 650 करोड़ की संपत्ति, 250 बैंक अकाउंट और लॉकर

आयोजकों ने बताया कि टीवी स्टार जब कार्यक्रम में हिस्सा लेने पहुंची तो वह नशे में थी। कार्यक्रम का माहौल धीरे-धीरे बेहद खराब होता गया। कैटी ने सरेआम कई लोगों के निजी अंगों से छेड़छाड़ की और उनके कपड़े फाड़ने की कोशिश की।

हवस की भूख मिटाने के लिए महिला ने कर दिया पूरे परिवार का खून

कैटी ने आयोजन स्थल के टॉयलेट में अपने कपड़े उतार दिए और वहां मौजूद महिलाओं को अपशब्द कहे। उसने कार्यक्रम में आए दूसरे मेहमानों से भी गलत हरकतें कीं।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Katie Price strips naked in toilets and gropes strangers at a Christmas party .
Please Wait while comments are loading...