जेल अधिकारी को कैदी से हुआ इश्क, भेजने लगी न्यूड तस्वीरें और अश्लील चिट्ठियां

Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। हत्या के मामले में जेल में बंद एक शख्स के साथ शारीरिक संबंध बनाने और उसे अश्लील तस्वीरें भेजने के आरोप में एक महिला कर्मचारी को एक साल जेल की सजा सुनाई गई है। 52 वर्षीय सियान कूपर ने अपना गुनाह कबूल किया था।

prison worker

पढ़ें: केंद्र सरकार का बड़ा फैसला, आधार कार्ड के बिना नहीं मिलेगी ये सुविधा

घटना वर्जीनिया के सफॉल्क की है। कोर्ट में पेश किए गए मामले के मुताबिक, सियान कूपर ने स्वीकार किया है कि जेल में बंद हत्यारे एलन डेल्बी के साथ उसके संबंध थे। मामले का खुलासा होने पर उस पर कानून तोड़ने और कैदी के साथ रिश्ता रखने का आरोप लगा।

पढ़ें: शिवसेना नेता संजय राउत पर पार्टी कार्यकर्ता ने फेंकी स्याही

कैदी को भेजती थी अश्लील चिट्ठियां
सोमवार को इप्स्विच क्राउन कोर्ट में मामले की सुनवाई के दौरान बताया गया कि सियान ने जेल में बंद कैदी को अश्लील चिट्ठियां भी लिखीं। यही नहीं, उसने कैदी के कहने पर अपनी न्यूड तस्वीरें भी उसे भेजीं। हालांकि सियान ने तस्वीरें भेजने की बात से इनकार किया।

पढ़ें: सर्जिकल सट्राइक का बदला ऐसे लेने की साजिश रच रहा है पाकिस्तान

जेल में रोजाना मिलते थे दोनों
पुलिस के मुताबिक, सियान कूपर एचएमपी वारेन हिल जेल में स्पोर्ट्स थेरेपिस्ट के तौर पर काम करती थी। उसे एक निजी कंपनी के जरिए रिक्रूट किया गया था। करीब 11 महीनों की रिलेशनशिप में दोनों रोजाना मिलते थे। सियान जेल के एजुकेशन सेक्शन में थी। अगस्त 2014 से जुलाई 2015 के बीच रही इस रिलेशनशिप के सामने आने के बाद सियान ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया था।

पढ़ें: दोस्तों के साथ शराब पीना पड़ा महंगा, लड़की से डेढ़ घंटे तक रेप

कैदी ने की थी प्रेमिका की हत्या
बता दें कि सियान जिस शख्स के साथ रिलेशनशिप में थी, वह हत्या के मामले में उम्रकैद की सजा काट रहा था। उसने 2002 में अपनी 18 वर्षीय प्रेमिका की हत्या की थी।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
jail worker gets one year jail over relationship with prisoner
Please Wait while comments are loading...