ISIS आतंकी की धमकी- ट्रंप को व्‍हाइट हाउस में घुसकर मारेंगे

Written By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। सोशल मीडिया का जितना इस्तेमाल सामान्य जनमानस अपनी बात लोगों तक पहुंचाने के लिए करते हैं लगभग उतना ही इस्तेमाल अब तमाम आतंकवादी संगठन भी लोगों के बीच में भय फैलाने के लिए करने लगे हैं। दुनिया में सबसे खूंखार आतंकी संगठन आईएसआईएस के एक आतंकी ने इसी माध्यम का इस्तेमाल करते हुए अपने एक वीडियो में लोगों को उनके घर के अंदर घुसकर मारने की धमकी दी है।

isis

इटली और टर्की में हमले की धमकी

ब्रिटिश उच्चारण में कैमरे के आगे धमकी भरे लहजे में इस आतंकी ने कहा है कि उसका संगठन पश्चिमी देशों पर हमला करने की योजना बना रहा है। उसने टर्की और इटली में हमला करने की धमकी दी और कहा कि इन देशों के नागरिकों का नरसंहार उनके घर के अंदर घुसकर किया जाएगा।

रक्का में शूट हुआ वीडियो

माना जा रहा है कि यह वीडियो सीरिया के रक्का शहर में बनाया गया है जिसे आईएसआईएस अपनी राजधानी मानता है। मौजूदा वक्त में आईएसआईएस और सीरियन डेमोक्रेटिक फोर्सेज (एसडीएफ) के बीच इसी शहर में लड़ाई चल रही है। एसडीएफ को अमेरिका भी अपने आर्थिक और सैनिक बलों द्वारा सहयोग दे रहा है।

Abu Dujana died in Encounter, Know Inside Story । वनइंडिया हिंदी

डोनाल्ड ट्रंप को दी धमकी

इस वीडियो में आतंकी मशीन गन के पास खड़ा होकर अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप को आज के वक्त का फिरौन कहते हुए सीधी चुनौती दे रहा है। ट्रंप को उसने उनके घर के अंदर घुसकर मारने की धमकी देते हुए कहा कि भले ही ट्रम्प की नजर मोसुल और रक्का पर होंगी लेकिन आईएसआईएस की नजरें इस्तांबुल और रोम पर हैं। इस्लामिक स्टेट के खिलाफ रक्का में लड़ाई लड़ रही फोर्सेज के प्रवक्ता ने कहा कि आईएसआईएस को लगातार इस लड़ाई में हार का सामना करना पड़ रहा है जिसकी वजह से उसके आतंकी बौखला कर उलटी सीधी हरकते कर रहे हैं। उसी का परिणाम यह वीडियो भी है।

आजाद हो चुका है मोसुल

बता दें की आइएसआइएस के खिलाफ एसडीएफ ने जून में अपना मोर्चा खोला था और तब से अभी तक एसडीएफ काफी हद तक आईएसआईएस को रोक पाने में सफल रही है। पिछले महीने ही ईराक के मोसुल शहर को आईएसआईएस से के कब्जे से आजाद किया जा चुका है।

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
ISIS terrorist threatens Donald Trump to slaughter. He also threatens Turkey and Italy of terror attack.
Please Wait while comments are loading...