OMG!चीन की इस टनल पर भूत और एलियंस का कब्‍जा, ड्राइवर को कर लेते हैं अपहरण

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

बीजिंग। चीन के गुईझोऊ प्रांत में आजकल एक सुरंग जांच का विषय बनी हुई है। 400 मीटर लंबी इस सुरंग के जरिए जिन लोगों ने भी यात्रा की है, उनका दावा है कि वे यात्रा के समय से घंटो पीछे लौट जाते हैं। सिर्फ इतना ही नहीं उनके मोबाइल फोन भी ठीक एक घंटे पहले वाली स्थिति में पहुंच जाते हैं।

OMG!चीन की इस टनल पर भूत और एलियंस का कब्‍जा, ड्राइवर को कर लेते हैं अपहरण

पांच मिनट का सफर लगे एक घंटे

400 मीटर इस लंबी टनल के जरिए यात्रा करने में कभी-कभी लोगों को एक घंटे या फिर इससे भी ज्‍यादा का समय लग जाता है। गुईझोऊ प्रांत से निकलने वाले एक न्‍यूजपेपर गुई यांग इवनिंग के एक जर्नलिस्‍ट ने इस टनल की सच्‍चाई का पता लगाने की कोशिश की। इस जर्नलिस्‍ट के मुताबिक इस टनल में यात्रा का समय मात्र पांच मिनट का है लेकिन जब वह इसके अंदर पहुंचे तो उन्‍हें एक घंटे का समय लग गया।

टनल में रहते हैं भूत या एलियंस

जो लोग इस टनल के जरिए यात्रा कर चुके हैं उनका दावा है कि इस टनल में भूत या फिर एलियंस का कब्‍जा है। उनका कहना है कि जैसे ही वे लोग अपनी गाड़ी लेकर इस टनल के अंदर पहुंचते हैं, भूत या एलियंस उनका अपहरण कर लेते हैं। यहां पर यात्रियों की जांच यही एलियन या फिर भूत करते हैं। वहीं कुछ लोग इस थ्‍योरी को मानने से साफ इंकार कर देते हैं। उनका कहना है कि यह सब बकवास है। लेकिन जिन लोगों ने इस टनल से यात्रा की है, उन्‍हें टनल के अंदर गुजरते समय होने वाला एक घंटे का वह अनुभव जरा भी याद नहीं रहता है।

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
The tunnel in Guizhou Province, China, now becomes the attraction of investigation after hundreds of people reported going back in time.
Please Wait while comments are loading...