प्रियंका चोपड़ा की तस्वीर में ऐसा क्या दिख रहा, सोशल मीडिया पर क्यों हो रहे चर्चे

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

कैलीफोर्निया। प्रियंका चोपड़ा इस समय सोशल मीडिया पर चर्चाओं में हैं। इसकी वजह भी खास है। उनकी गोल्डन ग्लोब अवार्ड्स में हिस्सा शामिल होने की तस्वीरें हैं, जो इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। पिछले काफी समय से हॉलीवुड पर अपनी छाप छोड़ रहीं प्रियंका पहली बार गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स 2017 में नजर आईं हैं। अवार्ड्स में पहली बार उनकी मौजूदगी के साथ-साथ एक और वजह भी उनके लेकर चर्चाओं की है।

प्रियंका चोपड़ा की इन तस्वीरों में ऐसा क्या है, फोटो हो रहीं वायरल

क्रिस्टियान इचरलिच के डिजाइन किए गाउन में प्रियंका इन अवार्ड्स में बेहद हॉट दिख रही हैं। गाउन में प्रियंका की तस्वीरें लगातार सोशल मीडिया पर हैं और भारत के सोशल मीडिया यूजर्स लगातार इस बात का दावा कर रहे हैं कि वो गाउन में हॉलीवुड की हीरोइनों से ज्यादा हॉट दिखी हैं। पीसी के नाम से मशहूर प्रियंका की हॉटनेस के चर्चे अवार्ड्स के दौरान ही शुरू हो गए थे। प्रियंका ने रेड कार्पेट पर अपने हुस्न का जलवा बिखेरा तो इस दौरान उनकी अदाओं पर सबकी निगाहें ठहर गईं। प्रियंका चोपड़ा ने जेडी मोर्गन के साथ मिलकर अवॉर्ड बांटे। स्टेज पर उन्होंने बेस्ट एक्टर इन टीवी सीरीज-ड्रामा के विजेता बिली बॉब को ट्रॉफी भी दी। प्रियंका को गोल्डन ग्लोब के लिए न्योता दिया था। वो काफी समय से हॉलीवुड में काम कर रही हैं।

प्रियंका ने गाउन पर डायमंड नेकलेस पहन रखा था औरडार्क बोल्ड लिपिस्टिक लगा रखी थी। हॉलीवुड के भी कई कलाकारों ने प्रियंका की तस्वीरें अपने सोशल मीडिया के अकाउंट से पोस्ट की हैं और उनकी खूबसूरती की तारीफ की है। प्रियंका चोपड़ा ने एबीसी चैनल के मशहूर शो 'क्वांटिको' से अमेरिका में अपनी पहचान बनाई थी। इसके बाद उन्होंने शो के दूसरे सीजन में दमदार प्रदर्शन करके तो हॉलीवुड में अपने पैर मजबूती से जमा लिए हैं। शो के बाद उन्हें फिल्मों में भी मौका मिला है। उन्होंने 'बेवॉच' जैसी फिल्म में काम किया है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Golden Globes 2017 Priyanka Chopra dazzles on the red carpet
Please Wait while comments are loading...