फेसबुक पर 3 घंटे तक LIVE दिखाया युवती से गैंगरेप, 200 लोगों ने देखा

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

स्टोकहोम। अपराध की कई घटनाओं के बारे में आपने सुना होगा लेकिन स्‍वीडन में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे जानकर आप चौंक जाएंगे। यहां तीन लड़कों ने 20 साल की युवती से ना सिर्फ सामूहिक बलात्‍कार किया बल्‍कि फेसबुक पर इस घटना का स्ट्रीमिंग भी करते रहे। पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। जानकारी के मुताबिक फेसबुक पर यह लाइव स्‍ट्रीमिंग करीब 5 घंटे तक चली। वीडियो को देखने के बाद एक युवक ने पुलिस को बताया जिसके बाद आरोपियों की गिरफ्तारी हुई। लाइव स्ट्रीमिंग की इस वीडियो को भी फेसबुक से हटाया जा चुका है।

फेसबुक पर 3 घंटे तक LIVE दिखाया युवती से गैंगरेप, 200 लोगों ने देखा

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह घटना स्टोकहोम के उत्तर में स्थित उप्पसल इलाके में हुई। वीडियो में एक लड़का दिख रहा था जिसके हाथ में पिस्‍टल था। वो लड़की को जान से मारने की धमकी देते हुए उससे ही उसके कपड़े उतरवाता है। इसके बाद बारी-बारी से तीनों आरोपियों ने उसका गैंगरेप किया। इस दौरान लड़के भी बारी-बारी से रेप का वीडियो बनाते रहे। स्‍थानीय मीडिया के मुताबिक तीन घंटों के दौरान इस वीडियो को करीब 200 लोगों ने ऑनलाइन देखा। जरुर पढ़ें- पत्नी ने व्‍हाट्सएप पर शेयर किया नपुंसक पति का 'राज', हत्या के बाद खुदकुशी

पुलिस को सूचना देने वाले जोसेफिन ने बताया कि शुरुआत में तो उसे यह वीडियो फेक लगा, लेकिन लड़की की हालत देखकर उसे शक हुआ। पुलिस जब मौके पर पहुंची, तब आरोपी विक्टिम की न्यूड बॉडी का वीडियो बना रहे थे और फोटोज खींच रहे थे। पुलिस ने तीनों आरोपियों को अरेस्ट कर युवती को अस्पताल में भर्ती कराया है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Three young men suspected of gang raping a woman in Sweden and livestreaming the attack on Facebook have been detained, police said, urging social media users today to turn over the footage.
Please Wait while comments are loading...