ज्यादा सेक्सी होने की वजह से खिलाड़ियों का भटकता था मन, कर दिया बर्खास्त

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। लड़कियां हमेशा खूबसूरत और सेक्सी दिख ना चाहती है, लेकिन कभी-कभी उनकी खूबसूरती उनके लिए मुश्किल खड़ी कर देता है। बिलरीक्य टाउन फुटबॉल टीम की चीयरलीडर्स के साथ ऐसा ही हुआ। चीयरलीडर्स के सेक्सी होने की वजह से उन्हें बर्खास्त कर दिया गया। फुटबॉल टीम के मालिक का कहना था कि चीयरलीडर्स जरूरत से ज्यादा सेक्सी है, जिसकी वजह से उन्हें हटा दिया गया।

 जरूरत से ज्यादा सेक्सी चीयरलीडर्स

जरूरत से ज्यादा सेक्सी चीयरलीडर्स

बिलरीक्य टाउन फुटबॉल टीम की चीयरलीडर्स को नियुक्ति के एक महीने बाद ही बर्खास्त कर दिया। टीम के मालिक टोवी स्टार मार्क राइट ने चीयरलीडर्स को बर्खास्त करने के बाद एक ट्वीट कर इसका कारण बताते हुए लिखा कि रिसाइज़ की लड़किया जरूरत से ज्यादा खूबसूरत और सेक्सी हैं, जिस की वजह से खिलाड़ियों का ध्यान उनके खेल से भटक रहा था।

खिलाड़ियों का भटक रहा था ध्यान

खिलाड़ियों का भटक रहा था ध्यान

द सन की रिपोर्ट के मुताबिक करोड़पति फुटबॉल बॉस टोवी स्टार मार्क राइट सेमी-प्रो बिलरीक्य टाउन फुटबॉल टीम के मालिक हैं। उन्होंने पिछले ही महीने लड़कियों को चीयरलीडर्स के तौर पर साइन किया था। लेकिन एक महीने के भीतर ही उन्हें नौकरी से हटा दिया गया।

चीयरलीडर्स के साथ शर्मनाक काम

चीयरलीडर्स के साथ शर्मनाक काम

सेक्सी डांसर्स की लीडर बेकका बैटशेलर ने इसे शर्मनाक काम बताया है। उन्होंने कहा कि उनके साथ ऐसा करना बेहद शर्मनाक है, लेकिन उन्होंने माना कि बिलरीक्य टाउन फुटबॉल क्लब के साथ उनका रिश्ता बरकरार रहेगा।

चीयरलीडर्स ने रिलेशन बनाने लगे थे खिलाड़ी

चीयरलीडर्स ने रिलेशन बनाने लगे थे खिलाड़ी

चीयरलीडर्स को हटाने के पीछे टीम के मालिक ने बताया कि लड़कियों को पहली बार देखने के साथ ही क्लब के कुछ फुटबॉलर उन्हें अपना नबंर देते हुए देखे गए। उन्होंने कहा कि वो इस बार किसी भी कीमत पर लीग मैच जीतना चाहते है, लेकिन जरूरत से ज्यादा सेक्सी चीयरलीडर्स की वजह से खिलाड़ियों का खेल के प्रति ध्यान कम होने लगा था, जो उनके क्लब के लिए सही नहीं था, इसलिए उन्होंने चीयरलीडर्स को हटाने का फैसला किया।

चीयरलीडर्स की जगह पॉम पॉम गर्ल

चीयरलीडर्स की जगह पॉम पॉम गर्ल

टीम के मालिक ने सेक्सी चीयरलीडर्स को रेड कार्ड दिखाने के बाद मैच के दौरान उत्साह बढ़ाने के लिए पॉम-पॉम गर्ल्स को नियुक्ति किया है और कहा है कि इस सीजन में वो ही टीम के लिए चीयर करेंगी।

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
RUMPY POM-POMS Billericay Town FC owner FIRES the team’s sexy cheerleaders with tweet – for pulling players and distracting them from promotion battle
Please Wait while comments are loading...