ट्रंप के साथ व्‍हाइट हाउस शिफ्ट नहीं होंगी फर्स्‍ट लेडी मेलेनिया

अगली फर्स्‍ट लेडी मेलेनिया ट्रंप और उनका बेटा बैरॉन ट्रंप नहीं जाएंगे व्‍हाइट हाउस। न्‍यूयॉर्क के ट्रंप टॉवर में ही रहेंगे मेलेनिया और बैरॉन।

By:
Subscribe to Oneindia Hindi

न्‍यूयॉर्क। 20 जनवरी 2017 को नए अमेरिकी राष्‍ट्रपति डोनाल्‍ड ट्रंप पद की शपथ लेंगे। इसके साथ ही वह अमेरिका के 45वें राष्‍ट्रपति बन जाएंगे और व्‍हाइट हाउस के अधिकारी भी।

melania-trump-white-house.jpg

पढ़ें-ओबामा की वजह से व्‍हाइट हाउस के ऑफिस से काम नहीं कर पाएंगे ट्रंप!

अब खबरें हैं कि नए राष्‍ट्रपति तो व्‍हाइट हाउस जाएंगे लेकिन उनकी पत्‍नी यानी नई फर्स्‍ट लेडी मेलेनिया ट्रंप व्‍हाइट हाउस नहीं जाएंगी।

वाशिंगटन पोस्‍ट की ओर से दी गई जानकारी के मुताबिक मेलेनिया अपने बेटे बैरॉन ट्रंप की वजह से न्‍यूयॉर्क में ही रहेंगी।

बैरॉन और मेलेनिया दोनों जनवरी में व्‍हाइट हाउस की बजाय न्‍यूयॉर्क के ट्रंप टॉवर में ही रहेंगे। डोनाल्‍ड और मेलेनिया के बेटे बैरॉन की उम्र 10 वर्ष है और अगले वर्ष जून में नई क्‍लास में जाएंगे। तब जाकर ही मेलेनिया व्‍हाइट हाउस में शिफ्ट हो पाएंगी।

पढ़ें-डोनाल्ड ट्रंप बिना छुट्टी के 1 डॉलर सैलरी लेकर करेंगे काम

बैरॉन इस समय कोलंबिया ग्रामर एंड प्रीपेरेट्री स्‍कूल में प्री-के क्‍लास में पढ़ते हैं। वाशिंगटन पोस्‍ट के मुताबिक मेलेनिया व्‍हाइट हाउस आती -जाती रहेंगे।

पढ़ें-डोनाल्‍ड ट्रंप के घर के सामने कुछ नहीं है व्‍हाइट हाउस!

वहीं ऐसी भी खबरें हैं डोनाल्‍ड ट्रंप भी कुछ समय तक व्‍हाइट हाउस की जगह न्‍यूयॉर्क में ही रहेंगे। डोनाल्‍ड ट्रंप से पहले भी व्‍हाइट हाउस में ऐसी फैमिलीज आई हैं जिनमें बच्‍चे छोटे थे और पढ़ने वाले थे।

वर्तमान राष्‍ट्रपति बराक ओबामा के लावा पूर्व राष्‍ट्रपति जिमी कार्टर और बिल क्लिंटन भी जब आए थे तो उनके बच्‍चे काफी छोटे थे। उन्‍हें सत्र के बीच में दूसरे स्‍कूलों में एडमिशन लेना पड़ा था। 

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Newly elect US President Donald Trump's wife and future first lady Melania Trump will not move to White House.
Please Wait while comments are loading...