सेक्‍स सिक्रेट: जानिए उन जगहों को जहां अमेरिकन करना चाहते हैं पार्टनर के साथ सेक्‍स

Subscribe to Oneindia Hindi
Durex reveals where Americans most want to have an orgasm
नयी दिल्‍ली (ब्‍यूरो)। एक नये सर्वे से ये पता चला है कि अमेरिका के लोगों में कई अनोखी और अदभुत सेक्‍सुअल फैन्‍टसी होती है लेकिन इसे कुछ लोग ही जाहिर कर पाते हैं। नेशनल ऑर्गजम डे को सेलिब्रेट करते हुए कंडोम निर्माता कंपनी ड्यूरेक्‍स ने अपने एक सर्वे का परिणाम घोषित किया है जिसमें इस बात का खुलासा हुआ है। द न्‍यूयॉर्क डेली न्‍यूज में प्रकाशित एक खबर के मुताबिक अमेरिका के रहने वाले बहुत से लोगों ने इस बात को स्‍वीकार किया है कि वो सेक्‍स के दौरान फौरन चरम पर पहुंच जाना चाहते हैं। वहीं 30 प्रतिशत लोगों का कहला है कि वो कामोन्‍माद तक पहुंचने की फैंटसी को लेकर एक प्‍लान के तहत चलते हैं। मगर मजेदार बात ये है कि सिर्फ 5 प्रतिशत लोगों ने इस बात को स्‍वीकार किया है कि वो वास्‍तव में चरम-आनन्‍द तक पहुंचते हैं।

इसके अलावा 28 प्रतिशत लोगों ने कहा है कि ऑफिस में सेक्‍स करना उनकी फैंटसी है, 22 प्रतिशत लोगों ने कमरे में और 15 प्रतिशत लोगों ने लाइब्रेरी में सेक्‍स करना अपना फैंटसी बताया है। ड्यूरेक्‍स के सर्वे रिपोर्ट की मानें तो एक हैरान करने वाला परिणाम भी सामने आया है। 3 प्रतिशत लोगों ने कहा कि वो कब्रिस्‍तान में सेक्‍स करना चाहते हैं। पब्‍लिक ट्रांसपोर्ट में सेक्‍स के आनंद का अनुभव लेने को अमेरिकन ज्‍यादा अपीलिंग मानते हैं।

10 प्रतिशत लोगों का मानना है कि वो सब-वे में सेक्‍स का अनुभव लेने चाहते हैं तो 16 प्रतिशत टैक्‍सी की बैक सीट पर। वहीं कुछ अमेरिकन सेक्‍स का मजा घर के अलग-अलग हिस्‍सों में लेना चाहते हैं। लगभग 54 प्रतिशत लोगों का कहना है कि वो बाथरूम में झरने के नीचे सेक्‍स करने के दौरान वो ज्‍यादा वाइल्‍ड हो जाते हैं जबकि 35 प्रतिशत का कहना है कि वो किचन में सेक्‍स करना पसंद करते हैं।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
A NEW survey shows that Americans have many weird and wonderful sexual fantasies but few rarely carry them out. However, sexploration, particularly on public transport, is on the rise.
Please Wait while comments are loading...