दोस्तों के साथ शराब पीना पड़ा महंगा, लड़की से डेढ़ घंटे तक रेप

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। पार्टी में ज्यादा शराब पीना एक लड़की को भारी पड़ गया। नशे की हालत में वह चलने की स्थिति में भी नहीं थी, ऐसे में एक शख्स ने उसके साथ डेढ़ घंटे तक जो किया वह काफी खौफनाक है। पार्टी के बाद लड़की आरोपी शख्स के साथ घर में अकेली थी।

न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम का भारत दौरा रद्द होने की आशंका, गुस्से में BCCI

घटना इंग्लैंड के न्यूकास्टल की है। 17 वर्षीय पीड़िता एक दोस्त के घर पार्टी में गई थी। 23 वर्षीय आरोपी टेरी मौगान ने लड़की के नशे में होने का फायदा उठाया और उसके साथ रेप किया।

पढ़ें: शराब पीकर शेर के बाड़े में कूदने वाले शख्स को मिली ये सजा

90 मिनट तक करता रहा दरिंदगी
पुलिस के मुताबिक, एक दोस्त के घर में पार्टी थी, जिसमें पीड़िता ने ज्यादा शराब पी ली। जैसे-जैसे रात बढ़ी एक-एक करके सारे लोग जाने लगे और अंत में पीड़िता घर में अकेली बची, जबकि आरोपी ग्राउंड फ्लोर पर बैठा था। पीड़िता घर जाने के लिए निकली तो आरोपी ने उसे दबोच लिया और फर्श पर गिरा दिया। पीड़िता ने चिल्लाने की कोशिश की तो आरोपी ने उसका मुंह दबा दिया। पीड़िता ने बताया कि करीब 90 मिनट तक आरोपी उसके साथ हैवानियत करता रहा।

पढ़ें: पाकिस्तान के लिए चीन ने भारत को दिया एक और बड़ा झटका

आरोपी ने किया इनकार
मामला कोर्ट में पहुंचा तो मोगान ने सभी आरोपों से इनकार करते हुए खुद को बेगुनाह बताया। हालांकि न्यूकास्टल क्राउन कोर्ट ने उसे दोषी ठहराते हुए सात साल जेल की सजा सुनाई है।

पढ़ें: PAK के चंगुल से कब आजाद होंगे चंदू बाबूलाल चौहान?

घर से बाहर जाने में डरती है पीड़िता
पीड़ित लड़की ने कोर्ट को बताया कि घटना के बाद से वह काफी परेशान है और अब घर से बाहर निकलने या दोस्तों से मिलने में भी घबराती है। इस घटना से उसके परिवार के लोग भी काफी परेशान हैं।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
drunk girl raped for 90 minutes after a house party
Please Wait while comments are loading...