इस रिजॉर्ट में ऐशो-आराम के साथ आपको मिलेगी सेक्स सर्विस, पहचान रखी जाती है गुप्त

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। क्या आप किसी ऐसे रिजॉर्ट की कल्पना कर सकते हैं, जहां खुलेआम आपको शारीरिक संबंध बनाने की सुविधा का ऑफर दिया जा रहा हो। भले ही भारत के लिए अजीब ऑफर हो, लेकिन कोलंबिया में एक ऐसा रिजॉर्ट शुरू किया गया है, जहां लोगों को खुले आम सेक्स सर्विस ऑफर की जा रही है। इतना ही नहीं लोगों को सेक्स सर्विस देने वाले इस रिजॉर्ट में लोगों की पहचान को छुपाए रखने का वादा भी किया जा रहा है।

गुड गर्ल्स रिजॉर्ट

गुड गर्ल्स रिजॉर्ट

दक्षिणी अमेरिका के कोलंबिया में स्थित गुड गर्ल्स रिजॉर्ट में तमाम ऐशो-आराम के साथ-साथ आपको खास सुविधा भी दी जा रही है। आप रिजॉर्ट में अपने लिए लड़की की डिमांड भी रख सकते हैं और ये इरोटिक रिजॉर्ट आपके इस डिमांड को खुशी-खुशी पूरा करेगा।

रिजॉर्ट में लैटिन ब्यूटी की सर्विस

रिजॉर्ट में लैटिन ब्यूटी की सर्विस

रिजॉर्ट के वेबसाइट पर यहां मिलने वाली सुविधाओं के साथ-साथ लैटिन ब्यूजी सर्विस के बारे में भी दिया गया है। अलग-अलग पैकेट के मुताबिक आप अपने लिए लड़कियों का चुनाव कर सकते है। वेबसाइट के मुताबकि इस रिजॉर्ट लैटिन ब्यूटी आपकी सर्विस में रहती है। यहां आपको बेहतरीन खाने से लेकर आपकी हर इच्छा को पूरा करने की सुविधा है। इस रिजॉर्ट में आप ओवर नाइट पैकेज से लेकर गोल्ड पैकेज तक चुन सकते है, जिसमें आपको अलग-अलग सर्विस दी जाती है।

ओवर नाइट से लेकर गोल्ड पैकेज की सुविधा

ओवर नाइट से लेकर गोल्ड पैकेज की सुविधा

ओवरनाइट पैकेज में आपको 599 डॉलर यानी करीब 40 हजार रुपए में डीलक्स रूम, ट्रांसपोर्टेशन, ट्रांसलेटर और पूरी रात के लिए वन गर्ल्स की सर्विस मिलती है, जबकि 1499 डॉलर वाले गोल्ड पैकेज में आपको 24 घंटे के लिए एक्जीक्यूटिव विलाज, डिनर, स्पा के साथ-साथ दो लड़कियों की सर्विस मिलती है। इस अनोखे रिजॉर्ट में आपकी पहचान पूरी तरह से सुरक्षित रखी जाएगी। इतना ही नहीं आपकी सुरक्षा का भी पूरा ख्याल रखा जाएगा।

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
For $599, a deluxe room, airport transportation, bilingual host and "1 Girl Overnight" are the amenities that you can avail under the Overnight Package at the resort in Colombia.
Please Wait while comments are loading...