पति को 'गंदी बात' करते पकड़ा था डायना ने, बॉडीगार्ड से बनाए थे अवैध संबंध

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्‍ली। राजकुमारी डायना का नया टेप सामने आ गया है। इस टेप में उनके पति प्रिंस चार्ल्‍स और बॉडीगार्ड को लेकर कई बड़े खुलासे हुए हैं। इंटरव्‍यू में डायना ने खुलासा किया कि उन्‍होंने प्रिंस चार्ल्‍स को कैमिला पार्कर बोल्स से फोन पर बात करती सुनी थीं। इतना ही नहीं टेप में यह भी खुलासा हुआ है कि राजकुमारी डायना के उनके बॉडीगार्ड से अवैध संबंध थे। आगे की बात करने से पहले आपको बता दें कि डायना का इंटरव्‍यू 1992-1993 में लिया गया था। उस इंटरव्‍यू के टेप का प्रसारण 2004 में अमेरिका में हुआ था। उसके बाद उसपर रोक लगा दी गई थी। एक बार फिर उस इंटरव्‍यू का टेप चैनल-4 पर 6 अगस्‍त को प्रसारित किया गया है।

पति चार्ल्‍स को 'गंदी बात' करते सुना था डायना ने

पति चार्ल्‍स को 'गंदी बात' करते सुना था डायना ने

इस टेप में राजकुमारी डायना ने अपने पति प्रिंस चार्ल्स के कैमिला पार्कर बोल्स से प्रेम संबंधों के बारे में बात की है। डायना ने कहा है कि चार्ल्‍स टॉयलेट में बैठ कर कैमिला से प्राइवेट बातें किया करते थे। उनका कहना था कि उन्होंने प्रिंस चार्ल्स और कैमिला पार्कर की फ़ोन पर होने वाली बातें कई बार सुनी थीं और उन्हें इस प्रेम के बारे में पता था।

बॉडीगार्ड से थे अवैध संबंध

बॉडीगार्ड से थे अवैध संबंध

राजकुमारी डायना अपने एक बॉडीगार्ड से बेइंतहा प्यार करती थीं और उसके साथ भागना चाहती थीं। टेप में डायना ने स्वीकार किया कि वह अपने बॉडीगार्ड बैरी मैनकी से बहुत प्रेम करती थीं। डायना ने कहा, जब मैं 24 या 25 साल की थी तो किसी ऐसे शख्‍स से बहुत प्यार करने लगी थी जो इसी माहौल में काम करता था।

उसके साथ भागने को तैयार थीं डायना

उसके साथ भागने को तैयार थीं डायना

टेप में डायना ने यह भी बताया कि मैं सब कुछ छोडने, साथ जाने और रहने को लेकर बहुत खुश थी। वह (बैरी) कहता था कि यह अच्छा विचार है। उन्होंने कहा, मुझे एक ऐसे शख्‍स की जरूरत थी जो मुझसे यह कहे कि मैं सही हूं। मुझे कभी आग के साथ नहीं खेलना चाहिए था और मैंने यह किया और जल गई।

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Diana reveals she caught Prince Charles sitting on the loo talking dirty to Camilla on the phone.
Please Wait while comments are loading...