हर गुरुवार को दरिंदा बन जाता था ये डांस टीचर, मासूम बच्चियों से किया रेप

Subscribe to Oneindia Hindi

सिडनी। डांस क्लास के दौरान लड़कियों का यौन उत्पीड़न करने वाले एक टीचर को 18 साल जेल की सजा सुनाई गई है। टीचर पर नाबालिग लड़कियों के साथ शारीरिक संबंध बनाने और चाइल्ड पोर्नोग्राफी का भी आरोप लगा है। उसने न सिर्फ लड़कियों के साथ अपने स्टूडियो में जबरदस्ती की बल्कि घर ले जाकर भी उनका यौन उत्पीड़न किया।

9 लड़कियों का यौन उत्पीड़न

9 लड़कियों का यौन उत्पीड़न

डेली मेल के मुताबिक, घटना ऑस्ट्रेलिया के सिडनी की है। 41 वर्षीय आरोपी टीचर ग्रांट डेविस आरजी डांस स्टूडियो का डायरेक्टर था। उसकी करतूतों का भंडाफोड़ मई 2015 में हुआ था। उस पर 9 साल से 15 साल के बीच की 9 लड़कियों के यौन उत्पीड़न के आरोप साबित हुए हैं। उसने एक बच्चे को भी हवस का शिकार बनाया था।

पढ़ें: ससुर के साथ अंतरंग थी महिला, 8 साल के बेटे ने देखा तो कर डाली हत्या

महिला से मंगाता था बेटियों की न्यूड तस्वीरें

महिला से मंगाता था बेटियों की न्यूड तस्वीरें

सितंबर 2014 में एक महिला को 18 महीने की जेल की सजा सुनाई गई थी जब उसने अपनी 10 और 13 साल की दो बेटियों की न्यूड तस्वीरें और अश्लील वीडियो आरोपी टीचर को भेजे थे। आरोपी टीचर ने कई लड़कियों को डांस सिखाने का लालच देकर अपने जाल में फंसाया। उसने लड़कियों को छोटे कपड़े पहनने को मजबूर किया और कई बार उन्हें सेक्स संबंधी बातों में उलझाकर देररात तक जगाए रखा।

पढ़ें: पढ़ाई के दौरान पांच साल की बच्ची का यौन उत्पीड़न करता था 'धर्मगुरु'

लड़कियों से चैट पर करता था गंदी बातें

लड़कियों से चैट पर करता था गंदी बातें

शुक्रवार को कोर्ट ने आरोपी को सजा सुनाई। वह बीते साल सितंबर से ट्रायल पर चल रहा था। उस पर 28 मामले साबित हो चुके हैं। उसने अपनी गंदी हरकतों को न्यू साउथ वेल्स स्थित अपने घर और डांस स्टूडियो में अंजाम दिया। पुलिस ने साल 2007 में उसके खिलाफ शिकायत मिलने के बाद उसका कंप्यूटर सीज किया था। तब उस पर आरोप था कि वह लड़कियों को सेक्स संबंधी मैसेज भेजता है और उन्हें सेक्स फैंटेसी में उलझाकर गंदी आदतें सिखा रहा है।

पढ़ें: लड़की समझकर पुलिसवाले से चैट पर करता था गंदी बातें, पहुंचा जेल

डर के मारे भेजीं अश्लील तस्वीरें

डर के मारे भेजीं अश्लील तस्वीरें

आरोपी टीचर को अपनी बेटियों की न्यूड तस्वीरें भेजने वाली महिला ने कोर्ट को बताया कि वह डर के मारे ऐसा करती थी। उसने कहा, 'मुझे लगता था कि वो क्लास में मेरी बेटियों को मारेगा और उन्हें परेशान करेगा। वह अपनी कंपनी के डांस प्रोडक्शन से मेरी बेटियों को बाहर कर देगा। इसी डर की वजह से मैंने ऐसा किया।' उसने बताया कि डांसिंग में अपना करियर बनाने में नाकाम रहने के बाद वह अपनी बेटियों का भी सपना नहीं टूटने देना चाहती थी।

पढ़ें: "विदेशी कॉलगर्ल के साथ तस्वीरें दिखाकर वरुण गांधी से हासिल किए गए डिफेंस सीक्रेट"

लड़कियों को ब्रा और अंडरवियर भी नहीं पहनने देता था

लड़कियों को ब्रा और अंडरवियर भी नहीं पहनने देता था

आरोपी टीचर ने अपने डांस स्टूडियों में लड़कियों के ब्रा पहनने और अंडरवियर पहनने पर रोक लगा रखी थी। वह लड़कियों को सिर्फ जी-स्ट्रिंग पहनने देता था। आरोपी टीचर हर गुरुवार रात किसी न किसी स्टूडेंट के साथ दरिंदगी करता था। वह क्लास के बाद उसे घर ले जाता और जबरदस्ती करता था। उसकी पूर्व पत्नी ने भी इन्ही हरकतों की वजह से उसे तलाक दिया था। डांस स्टूडियो स्थापित करने वाली आरोपी की बहन ने पीड़ित लड़कियों से माफी मांगी।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
paedophile Sydney dance teacher jailed for abusing students in his studio and home.
Please Wait while comments are loading...