फेमिनिज्‍म और सेक्‍शुअलिटी को सेलेब्रेट के लिए न्‍यूड हो गई ये महिला

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। अमेरिका की रिएलिटी स्टार और सिंगर कोर्टनी स्टोडन ने अपनी न्यूड तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है। कोर्टनी स्टोडन ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर अपनी न्यूज तस्वीर शेयर की है, जिसमें वो पूरी तरह से न्यूड है। उनके शरीर पर एक भी कपड़े नहीं है और न्यूड होकर उन्होंने सोफ पर ये कामुकता से भरा पोज दिया है।

 फेमिनिज्‍म और सेक्‍शुअलिटी के लिए न्यूड फोटोशूट

फेमिनिज्‍म और सेक्‍शुअलिटी के लिए न्यूड फोटोशूट

कोर्टनी स्टोडन ने लिखा है कि उन्होंने नारीत्व और कामुकता को सेलेब्रेड करने के लिए ये फोटोशूट करवाया है। उन्होंने लिखा है कि मेरे लिए नारीवाद का मतलब है कि एक महिला को उसके हर हिस्से का जश्न मनाना चाहिए। नारी को अपने मन, हृदय, आत्मा और शरीर का जश्न मनाने और उसके जरिए अपनी कामुकता को दिखाने की आजादी है।

 नारी की शक्ति दिखाने के लिए हुई न्यूड

नारी की शक्ति दिखाने के लिए हुई न्यूड

कोर्टनी कहती है कि नारी की शक्ति दिखाने के लिए वो न्यूड हुई है। वो कहती हैं कि हम हम से अपने-अपने तरीके से खूबसूरत है। उनके मुताबिक वो अपने शरीर के हर हिस्से को जीती है। वो कहती है कि किसी को भी अपने शरीर पर शर्मिंदगी महसूस नहीं करनी चाहिए। फिर चाहे वो आपकी कामुकता हो, आपका दिल हो या आत्मा और इसी आजादी को जीने के लिए वो न्यूड हुई है।

 अपने से 34 साल बड़े शख्स से की थी शादी

अपने से 34 साल बड़े शख्स से की थी शादी

कोर्टनी ने अपने से 34 साल बड़े एक्टर डग हचिसन से शादी की थी। उस वक्त कोर्टनी मात्र 16 साल की थी। फरवरी 2017 में वो हचिसन से अलग हो चुकी है। हलांकि अभी भी वो उनके साथ एक ही घर में रहती है, लेकिन आधिकारिक रूप से अपने पति डग हचिसन से अलग हो गई है। वो फिलहाल 53 साल के अमेरिकी एक्टर जॉन स्टैमॉस को डेट कर रही है। कोर्टनी कहती है कि उन्हें उम्रगराज लोग बेहद पसंद है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
US reality star Courtney Stodden has stripped off for a fully-nude portrait to celebrate her concept of “feminism”.
Please Wait while comments are loading...