16 साल की लड़की को चाचा से हुआ इश्क, कोर्ट ने दी शारीरिक संबंधों को मंजूरी

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

बर्लिन। स्कूल में पढ़ने वाली 16 साल की एक लड़की के उसके चाचा के साथ शारीरिक संबंधों को जर्मनी की एक अदालत ने मंजूरी दे दी है। कोर्ट ने कहा कि दोनों को साथ रहने का अधिकार है।

Girl

डेली मेल के मुताबिक, ब्रैंडनबर्ग में रहने वाली लड़की करीब 14 साल की उम्र में अपने 48 वर्षीय चाचा के साथ शारीरिक संबंध बनाने वाली लड़की पिछले साल पुलिस के डर से उसके साथ भाग गई थी। कोर्ट ने कहा कि चाचा के साथ रहने का फैसला लड़की पर है। अगर वह रहना चाहती है तो उन्हें अलग नहीं किया जा सकता।

पढ़ें: मॉल में मिली लड़कियों को घर ले जाकर पिलाई शराब, प्रेमी से कराया रेप

पुलिस के मुताबिक, लड़की अपने चाचा के साथ पिछले साल तब भाग गई थी, जब उनके संबंधों से परेशान होकर उसके माता-पिता ने पुलिस से शिकायत की थी। जर्मनी वापस लौटने पर भी उसने चाचा के साथ रोमांस खत्म करने से इनकार कर दिया।

पढ़ें: होटल की खिड़की पर अंतरंग हुआ जोड़ा, सामने बने ऑफिस के लोगों ने बना लिया वीडियो

लड़की के माता-पिता ने उसे चाचा से अलग करने की कोशिश में कई बार मनोचिकित्सक के पास भी भेजा लेकिन उस पर कोई असर नहीं हुआ। आखिरकार लड़की ने कानूनी रास्ता अपनाया और कोर्ट में अपील की। कोर्ट ने उसे चाचा के साथ रहने की इजाजत दे दी।

पढ़ें: प्रत्यूषा बनर्जी को जिस्म बेचने के लिए मजबूर करता था प्रेमी

कोर्ट ने कहा कि यह जरूरी था कि गुपचुप तरीके से चल रही प्रेम कहानी सबसे सामने आए। लेकिन प्यार में पाबंदी लगाकर बच्चों की अच्छाई से खिलवाड़ सही नहीं है। लड़की ने कोर्ट को बताया कि चाचा के साथ उसकी रिलेशनशिप काफी बेहतर है और वह उसके साथ खुश है। जर्मनी में शारीरिक संबंध बनाने की सहमति की उम्र सीमा 14 साल है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
German court allows 16 year-old girl to continue relationship with his uncle.
Please Wait while comments are loading...