एक्‍स लवर के साथ किया 5 साल की बच्‍ची से रेप, Skype पर लाइव स्‍ट्रीमिंग भी की

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। अमेरिका में एक जोड़े पर पांच साल की बच्ची की रेप की लाइव स्ट्रीमिंग करने का आरोप है। इस जोड़े ने पांच साल की मासूम को पहले नशा दिया और फिर उसके रेप की लाइव स्ट्रीमिंग की। कोर्ट में इनके खिलाफ सुनवाई के दौरान कई गंभीर खुलासे हुए हैं।

एक्‍स लवर के साथ किया 5 साल की बच्‍ची से रेप, Skype पर लाइव स्‍ट्रीमिंग भी की

सरकारी वकील हेथर होप ने प्लाईमाउथ क्राउन कोर्ट में बताया कि कोरी एलिस को एफबीआई ने 2015 में सैन फ्रांसिस्को से गिरफ्तार किया था जिसके बाद पूछताछ में खुलासा हुआ कि वो एक कपल सारा गौथम और क्रेग फोर्ब्स के संपर्क में थी। उसने बताया कि इस जोड़े के उसका संपर्क सोशल मीडिया के माध्यम से हुआ था। एलिस ने कहा कि सारा और क्रेग ने पांच साल की बच्ची के रेप की लाइव स्ट्रीमिंग की और वीडिया उसको भी भेजा।

एलिस ने ये भी खुलासा किया है ऐसे कुछ और लोगों से सारा और क्रेग के संपर्क थे जो रेप का लाइव स्ट्रीमिंग स्काईप के जरिए करते थे। और जिस बच्ची की इन्होंने स्ट्रीमिंग की थी उसको नशा भी दे रखा था। कोर्ट ने सरकारी वकील ने बताया कि सारा और क्रेग के खिलाफ और कई खुलासे हुए है। वहीं वकीन ने कोर्ट में बताया है कि एलिस ने पुलिसिया जांच में काफी सहयोग किया। एलिस अटलांटा की रहने वाली है।

कोर्ट में इस बात का खुलासा हुआ है कि जब बच्ची का लाइव रेप होता था तो बच्ची को पता भी नहीं होता था कि उसके साथ क्या हो रहा है। उसको बुरे तरीके से नशा दिया जाता था। लोग उसके वीडियो को एंजॉय करते थे । क्रेग और सारा ने एलिस से कहा था कि अगर वो लाइव रेप देखना चाहे तो उनके साथ जुड़ सकती है। सरकारी वकील ने बताया कि क्रेग सारा गौथम का एक्स लवर हैं। और उसके ऊपर 2012 से 2103 के बीच 6 मामले दर्ज हुए हैं। कोर्ट ने इस मामले  में अभी फैसला नहीं सुनाया है।

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
couple has done live streaming rape of five year old girl and shares video to another social media
Please Wait while comments are loading...