फेसबुक लाइव करती दो लड़कियों के साथ भंयकर सड़क हादसा, मौत

By:
Subscribe to Oneindia Hindi

न्यूयॉर्क। दो लड़कियां कार चलाते समय फेसबुक लाइव करते दोस्तों से बात करने के चक्कर में एक ट्रक से जा भिड़ीं। इस भयंकर दुर्घटना में दोनों लड़कियों की मौत हो गई है।

face

फेसबुक लाइव के जरिए दोस्तों को स्टंट दिखाने या फिर ड्राइव करते हुए लाइव होने की चाह लगातार हादसों का सबब बन रही है। ऐसा ही एक और मामले में दो किशोरियों की जान चली गई।

अमेरिका के पिनसेलवानिया में ब्रूक मिरांडा और चेनिया मोरिसन मंगलवार को देर रात कार से जा रही थीं। ब्रूक कार को चला रही थीं, चेनिया बराबर वाली सीट पर थीं।

160 किमी की रफ्तार से कार को दौड़ाते हुए युवक ने की ऐसी हरकत, पहुंचा अस्पताल

दोनों के हादसे की जो वीडियो सामने आई है, उसमें चेनिया पूछ रही हैं कि 'क्या तुम लाइव हो?' इसके एकदम बाद में एक ट्रेक्टर उनकी कार को कुचलता है और दोनों लड़कियों की मौत हो जाती है।

लड़कियों की लाश को पहचानना भी मुमकिन नहीं हो सका है। ट्रक के ड्राइवर को इस हादसे में कोई चोट नहीं आई है। 8 मिनट के वीडियों में ये सब रिकॉर्ड है।

सिक्योरिटी गार्ड ने गाया अरिजीत सिंह का गाना, फेसबुक पर लोग हुए उनके दीवाने

जानलेवा साबित हो रहा है फेसबुक लाइव

ये वीडियो कुछ समय तक ब्रूक के फेसबुक पेज पर था लेकिन अब इसे हटा दिया गया है। हालांकि फेसबुक ने वीडियो पर कोई एतराज नहीं जताया था। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

भूल से भी ये तस्वीरें फेसबुक पर न करें शेयर, वरना पड़ सकते हैं मुसीबत में

2015 में फेसबुक लाइव का फीचर फेसबुक ने लॉन्च किया था। कम वक्त में ही इस फीचर के कई नुकसान सामने आ रहे हैं। 2016 में दुनियाभर से 10 से ज्यादा ऐसे मामले सामने आ चुके हैं, जिनमें फेसबुक लाइव फीचर की वजह से किसी की जान गई है।

कौन थे गलबाभाई नानजीभाई पटेल जिनके सम्मान में मोदी ने सिर झुकाया

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
car accident involving two teen girls caught on Facebook Live video
Please Wait while comments are loading...