मौत से ठीक पहले जूलिया ने किया था पापा को मैसेज, 'प्‍लीज कॉल मी'

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

शिकागो। हत्‍या से कुछ वक्‍त पहले ही जूलिया मार्टिन ने मदद के लिए अपने पापा को मैसेज किया था। उसे अपने पापा को लिखा था कि जितना जल्‍दी हो सके उतनी जल्‍दी मुझे कॉल करें, मैं मुसीबत में हूं।

A Daughter's Chilling Final Message To Her Father
  

ये बात खुद जूलिया के पिता ने न्‍यूजपेपर शिकागो ट्रिब्‍यून को बताया है। जूलिया के पापा डेरिक मार्टिन ने बताया कि जब उसके साथ ये सब हो रहा था उस वक्‍त उसने मुझे कॉल किया था। इतना ही नहीं उसने मैसेज भी किया था जिसमें लिखा था कि वो मदद चाहती है।

दिल्‍ली में केजरीवाल की कोई दिलचस्पी नहीं, लांच पैड की तरह कर रहे हैं यूज़

क्‍या हुआ था जूलिया मार्टिन के साथ?

जूलिया मार्टिन की सगाई एलन हार्वे के साथ हुई थी। वो साऊथ शिकागो में एक अपार्टमेंट में रहती थी। किसी बात को लेकर जूलिया की सगाई हार्वे से टूट गई। इस बात से नाराज हार्वे जूलिया के अपार्टमेंट पहुंच गया और वहां चाकूओं से बुरी तरह गोद कर उसकी हत्‍या कर दी।

सगाई की अंगूठी लेने गया था हार्वे

पुलिस ने बताया कि सगाई टूटने के बाद हार्वे काफी गुस्‍से में था और वो इंगेजमेंट रिंग लेने के लिए जूलिया के फ्लैट पर गया था। वहां जाने के बाद किसी बात को लेकर दोनों के बीच बहस शुरु हो गई और हार्वे ने आपा खो दिया।

'Call Me ASAP': A Daughter's Chilling Final Message To Her Father
  

हत्‍या के बाद की खुदकुशी

जूलिया मार्टिन की हत्‍या के बाद हार्वे ने फ्लैट की खिड़की का कांच तोड़ा और खुदकुशी करने के लिए वहां से छलांग लगा दिया। हालांकि हार्वे को समय रहते अस्‍पताल तो पहुंचाया गया लेकिन उसे बचाया नहीं जा सका।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
"Call me ASAP," Martin wrote to her father in the midst of the deadly attack, according to the Chicago Tribune.
Please Wait while comments are loading...