उड़ते विमान में सो रही महिला के नाजुक अंगों से की छेड़छाड़, बाद में गिड़गिड़ाकर मांगने लगा माफी

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

न्यूयॉर्क। अमेरिका की एक फ्लाइट में एक महिला यात्री के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। मुंबई से न्यूयॉर्क जा रही महिला एयर इंडिया की फ्लाइट में सवार थी। जब वह फ्लाइट में सो गई तो उसके बगल में बैठे शख्स ने न सिर्फ उसे गलत ढंग से छूना शुरू कर दिया। महिला को नाजुक अंगों पर किसी के हाथ का अहसास हुआ तो उसकी नींद खुल गई और उसने केबिन क्रू से इसकी शिकायत की। फ्लाइट के लैंड होने पर महिला ने अमेरिका में आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई जिसके बाद 40 वर्षीय आरोपी को गिरफ्तार करके पुलिस को सौंप दिया गया।

0उड़ते विमान में महिला के नाजुक अंगों से की छेड़छाड़, बाद में गिड़गिड़ा कर मांगने लगा माफी

सहकर्मियों के साथ होने का बनाया था बहाना

सूत्रों के मुताबिक, घटना बीते महीने की है। फ्लाइट AI191 मुंबई के लिए 22 दिसंबर को करीब 2 बजे टेकऑफ हुई। केबिन क्रू के सदस्यों ने एक महिला को रियर गैलरी के पास रोते हुए पाया तो हैरान रह गए। उन्होंने उससे कारण पूछा तो वह और भी ज्यादा गंभीर था। पीड़िता ने बताया कि इकॉनमी क्लास की जिस सीट पर वह बैठी थी, उसके बगल में बैठा शख्स ने उसके ब्रेस्ट को छू रहा था। नींद खुली तो बगल में बैठे शख्स की हरकत पर वह चिल्लाई और उसे चेतावनी देने के बाद रियर गैलरी के पास जाकर खड़ी हो गई। मामले की जांच में सामने आया कि आरोपी ने केबिन क्रू से कहा था कि उसके कुछ सहकर्मी इकॉनमी में सफर कर रहे हैं और उन्हें कुछ काम खत्म करना है इसलिए वह इकॉनमी में ही सफर करेगा जबकि उसका टिकट बिजनेस सेक्शन का था।

पढ़ें: उड़ते विमान में एयर होस्टेस से की गंदी हरकत, एयरपोर्ट पर हुआ गिरफ्तार

'खाली सीट देखी तो बैठ गया'

महिला की शिकायत के बाद केबिन क्रू ने आरोपी को पकड़ा और उससे पूछताछ की। आरोपी ने कहा कि वह लगातार इकॉनमी क्लास में सफर करता है इसलिए बिजनेस क्लास में उसे नींद नहीं आएगी। उसने बताया कि उसने एक खाली सीट देखी और उसी पर बैठ गया। आरोपी को जब पता चला कि महिला काफी परेशान थी और उसके खिलाफ लिखित शिकायत करने वाली है तो उसने उससे माफी मांगना शुरू कर दिया। उसने केबिन क्रू से यह कहा कि उसने गलती से महिला को नींद में छू लिया होगा। मामले की गंभीरता को परखते हुए आरोपी ने 6 पेज का एक पत्र लिखकर माफी मांगी। आरोपी ने पत्र में लिखा कि उसकी एक 11 साल की बेटी है और एक दिव्यांग भाई भी है। उसने दोनों की देखभाल का हवाला दिया और कहा कि उसकी वजह से उन दोनों को भी परेशानी होगी।

पढ़ें: फ्लाइट में कपल ने की शर्मनाक हरकत, करानी पड़ी इमरजेंसी लैंडिंग

पत्र लिखकर मांगी माफी लेकिन फिर भी नहीं बचा

आरोपी ने पत्र में लिखा, 'काश मैं वक्त को पीछे ले जाकर सबकुछ ठीक कर सकता। प्लीज मेरी पांच मिनट की गलती को मेरे 40 साल के कामों पर हावी मत होने दो। मेरी गलती की सजा मेरे बच्चों को मत दो। मैं जानता हूं मुझे ध्यान रखना चाहिए था इस बात का लेकिन मैं मू्र्ख था।' केबिन क्रू ने आरोपी की तमाम दलीलों के बाद भी उसकी बात पर कोई ध्यान नहीं दिया और फ्लाइट कैप्टन को सूचना दे दी। कैप्टन ने तुरंत एयरपोर्ट से संपर्क करके पुलिस को अलर्ट करने के लिए कहा।

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Business-class passenger gropes a woman on flight to US from mumbai.
Please Wait while comments are loading...