सेक्स के दौरान महिला के प्राइवेट पार्ट में लगी गोली

Posted By: BBC Hindi
Subscribe to Oneindia Hindi

सेक्स के दौरान चूक के कारण एक महिला को प्राइवेट पार्ट में गोली लग गई जिससे वह बुरी तरह से जख़्मी हो गई. इस पूरे मामले की कोर्ट ने सुनवाई की है

ि्ु

47 साल के डेविड एंड्र्यू जेफ़र्स के साथ 46 साल की वह महिला यौन गतिविधियों में लिप्त थी. जनवरी महीने में स्टॉकपोर्ट के एक होटल का यह वाक़या है.

जेफ़र्स ने इस बात को कबूल किया है कि जान जोखिम में होने के कारण उनके पास एक बंदूक थी. जेफ़र्ड को इस मामले में 10 साल की क़ैद की सज़ा मिली है.

दोनों प्रेमालाप कर रहे थे तभी बंदूक की ट्रिगर दब गया. ग्रेटर मैनचेस्टर पुलिस ने इस वाक़ये को हैरान करने वाला और डरावना बताया था.

इस मामले की सुनवाई मिनशुल स्ट्रीट कोर्ट में हुई है. इस हादसे के बाद जब पुलिस घटनास्थल पर पहुंची तो पीड़िता ख़ून में सनी हुई थी.

महिला का पेट भी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया था. पुलिस ने बताया कि महिला को तत्काल हॉस्पिटल में ले जाया गया था जहां बड़ी सर्जरी हुई थी.

सेक्स और लिंग के आकार का सच

सेक्स की लत से लड़ते शख़्स की कहानी

बुरी तरह से ख़ून बह रहा था

महिला ने हॉस्पिटल में जेफ़र्स को बुरा आदमी बताया था. सीसीटीवी फ़ुटेज के मुताबिक जेफ़र्स होटल से पिकैडिली स्टेशन के लिए निकल गए थे और उन्होंने लीड्स के लिए ट्रेन पकड़ी थी. जेफ़र्स को गिरफ़्तार करने में पुलिस को काफ़ी मश्क्कत करनी पड़ी थी.

इस मामले की जांच कर रहे इंस्पेक्टर रॉजर एडवर्ड्स ने कहा, ''यह एक डराने वाला वाक़या था. इसके कारण महिला की ज़िंदगी पूरी तरह से बदल गई है. इस घाव से वह महिला कभी मुक्त नहीं हो पाएगी. मैंने अब तक जितने अपराधों का सामना किया है उनमें से यह सबसे संगीन है.''

BBC Hindi
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
bullet shot in the womans private parts during sex
Please Wait while comments are loading...