शादीशुदा मर्द से संबंध बनाने से इंकार करने पर गे को पुल से नीचे फेंका

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

क्‍वींसलैंड। ऑस्‍ट्रेलिया में एक गे को बुरी तरह प्राताडि़त करने का मामला सामने आया है। शारीरिक संबंध बनाने से इंकार करने पर एक एक शादीशुदा इंसान ने गे की पहले गर्दन मरोड़ दी फिर उसकी एक-एक पसलियों को तोड़ दिया। डेली मेल के एक रिपोर्ट के मुताबिक उसका नाम जोथ विलसन था। जख्‍मी हालत ने जोथ को उसके पति (गे पार्टनर) म्‍याहोया टोकोताउआ ने क्‍वींसलैंड के एक रेल ब्रिज के पास देखा फिर अस्‍पताल पहुंचाया।

शादीशुदा मर्द से संबंध बनाने से इंकार करने पर गे को पुल से नीचे फेंका
 

मेडिकल रिपोर्ट में जोथ विलसन को दिमाग पर गहरी चोट की बात कही गई है। रिपोर्ट में कहा गया है कि जोथ विलसन के रीड्ढ की हड्डी बुरी तरह टूट गई है जिसके चलते अब वो कभी चल नहीं सकेगा। इतना ही नहीं डॉक्‍टरों को जोथ के शरीर पर जले के गहरे निशान मिले हैं। डॉक्‍टरों का कहना है कि जिस तरह जोथ को प्रताडि़त किया गया है उस तरह थर्ड डिग्री टॉर्चर भी नहीं किया जाता। डिंपल को शक था कि 'गे' हैं अक्षय, ट्विकंल ने चेक कराया था जेनेटिक रिकॉर्ड
डॉक्‍टरों ने बताया कि किसी ने जोथ को बुरी तरह जख्‍मी करने के बाद जिंदा जलाने की कोशिश की होगी। जोथ के पति म्‍याहोया टोकोताउआ ने पुलिस को बताया कि य‍ह काम किसी शादीशुदा पुरुष का हो सकता है। ऐसा इसलिए क्‍योंकि उसे डर होगा कि विलसन कहीं उसके समलैंगिक संबंधों की जानकारी उसके परिवारवालों को ना दे दे। उसने पुलिस को बताया कि तीन लड़के उन्‍हें कुछ दिनों से परेशान कर रहे थे।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
A gay man was left with a broken neck, back and ribs after he was thrown off a bridge in the Australian state of Queensland for rejecting sexual advances by a married man.
Please Wait while comments are loading...