यूके: 'गे सेक्स स्कैंडल' में फंसे भारतीय मूल के सांसद कीथ वाज

Subscribe to Oneindia Hindi

लंदन। भारत से लगाव रखने वाले ब्रिटेन में भारतीय मूल के सांसद कीथ वाज गे के साथ सेक्स करने के मामले में फंस गए हैं। गे सेक्स स्कैंडल सामने आने के बाद कीथ वाजद ने संसद की होम अफेयर्स कमिटी से इस्तीफा दे दिया है।

सेक्‍स स्‍कैंडल केस: संदीप कुमार हुए गिरफ्तार, आज होगी कोर्ट में पेशी

keith vas

संडे मिरर की रिपोर्ट में सेक्स स्कैंडल का खुलासा

इस सेक्स स्कैंडल का खुलासा करते हुए संडे मिरर ने अपनी एक रिपोर्ट में कहा कि सेक्स करने के लिए कीथ वाज ने गे को कथित रूप से पैसे दिए थे। उन्होंने मेल सेक्स वर्कर्स को अपने फ्लैट में बुलाकर उनके साथ संबंध बनाए।

दो बच्चों के पिता कीथ वाज पर रिपोर्ट में आरोप लगाया गया है कि आठ दिन पहले उन्होंने पूर्वी यूरोप के दो मेल सेक्स वर्कर्स से मुलाकात की थी।

रिपोर्ट के बाद कीथ वाज ने दिया इस्तीफा

संडे मिरर के खुलासे के बाद कीथ वाज ने होम अफेयर्स सेलेक्शन कमिटी के चेयरमैन पद से इस्तीफा दे दिया। उन्होंने अपने परिवार से और समर्थकों से इस मामले पर माफी मांगी है।

कीथ वाज लंबे समय से हैं सांसद

1987 से ही ब्रिटेन के लिसेस्टर ईस्ट से कीथ वाज सांसद हैं। वह पहले ऐसे एशियाई मूल के एमपी हैं जो लंबे समय से ब्रिटिश पार्लियामेंट में इस क्षेत्र का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं।

भारत से कीथ वाज का लगाव

कीथ वाज भारत से खास लगाव के लिए जाने जाते हैं। वीजा सहित कई मामलों में वह ब्रिटेन में भारत की वकालत करते रहे हैं।

READ ALSO: किन भारतीय नेताओं की आ चुकी है सेक्स सीडी, देखिए

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
British MP of Indian origin Keith Vaz was on Sunday embroiled in a scandal after Sunday Mirror claimed he had paid for male prostitutes.
Please Wait while comments are loading...