'आप मेरी ब्रेस्ट को नहीं छू सकते, आप समझ क्यों नहीं रहे हैं'

अलबर्ट ने इस मामले पर कहा कि जिंदगी में इतना शर्मसार खुद को पहले कभी महसूस नहीं किया जितना एयरपोर्ट पर महसूस किया।

By:
Subscribe to Oneindia Hindi

न्यूयॉर्क। अमेरिका में छोटे पर्दे की जाना-पहचानी हस्ती डेनिस अलबर्ट के साथ लॉस एंजेल्स एयरपोर्ट पर सुरक्षा के नाम पर अमानवीय बर्ताव किया गया। उनके ब्रेस्ट पर हाथ रखा गया, जबकि वो एक ब्रेस्ट कैंसर की मरीज हैं।

breast

सुरक्षा के नाम पर अक्सर मुसाफिरों की बेइज्जती की हद तक जांच के लिए पहचान रखने वाले अमेरिकी एयरपोर्ट अपने ही देश की एक कैंसर पीड़ित महिला के साथ खराब व्यहवार को लेकर देश में आलोचना का सामना कर रहे हैं।

लॉस एंजेल्स एयरपोर्ट पर अमेरिकी टीवी शो 'द मॉम्स' की मेजबान डेनिस अलबर्ट की जांच की एक वीडियो अमेरिका में सोशल मीडिया पर खूब शेयर की जा रही है और लोग जमकर लॉस एंजेल्स एयरपोर्ट के सुरक्षा अधिकारियों को खरी-खोटी सुना रहे हैं।

breast

ब्लेडमैन से दहशत में शहर, लड़कियों पर करता है हमला

कैंसर होने का हवाला देने पर भी नहीं पिघली सुरक्षाकर्मी

42 साल की डेनिस अलबर्ट अपने शो द मॉम्स में सह-मेजबान हैं। अलबर्ट को 2015 में अपने ब्रेस्ट कैंसर का पता चला था। जिसके बाद वो इसका इलाज करा रही हैं। कैंसर के इलाज के कारण उनके बाल भी गिर गए हैं, जिस वजह से वो विग का इस्तेमाल करती हैं।

हाल ही में वो लॉस एंजेल्स से न्यूयॉर्क जा रही थीं, तो एयरपोर्ट उनकी कड़ा तलाशी ली गई। अलबर्ट से विग हटाने को कहा गया इसके बाद उनके शरीर को भद्दी तरह से छू-छू कर देखा गया।

कोर्ट ने कहा मुस्लिम लड़कियों को नहीं दी जा सकती छूट, लड़कों संग तैराकी में लेने होगा भाग

अलबर्ट की शर्ट उतारकर तलाशी ली गई, लेकिन हद तब हो गई जब सुरक्षाकर्मी ने उनके ब्रेस्ट को भी छुआ। इस पर अलबर्ट ने उन्हें ऐसा ना करने को कहा और अपनी बीमारी का हवाला दिया।

सुरक्षाकर्मियों ने अलबर्ट की बात सुनने और उनसे सहानुभूति जताने की बजाय लगातार उनसे बहस करने लगे। इस सारे वाकये को एक साथी मुसाफिर से अपने मोबाइल फोन से रिकॉर्ड कर लिया।

सोशल मीडिया पर लोगों ने कहा अमानवीय हरकत

इस वीडियो के फेसबुक और दूसरे सोशल मीडिया माध्यमों पर आने के बाद यूजर्स सुरक्षाकर्मियों को खूब लानतें भेज रहे हैं। सोशल मीडिया पर इसे एक अमानवीय कृत्य कहा जा रहा है।

अलबर्ट ने इस मामले पर कहा कि आखिर एक इंसान दूसरे इंसान के साथ ऐसा कैसे कर सकता है। उन्होंने कहा कि जिंदगी में इतना शर्मसार खुद को पहले कभी महसूस नहीं किया जितना एयरपोर्ट पर महसूस किया।

डेनिस अलबर्ट का अपना पति से तलाक हो चुका है। उनके 7 साल और 11 साल के दो बेटे हैं। सोशल मीडिया पर एक तरफ लोग सुरक्षाकर्मियों की लानत-मलानत कर रहे हैं तो वहीं अलबर्ट को कैंसर से लड़ने के लिए दुआएं भी दे रहे हैं।

शख्स ने लगवाया कृत्रिम पेनिस, संबंध बनाने को लगी महिलाओं की लाइन

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
breast cancer Denise Albert humiliated by airport security
Please Wait while comments are loading...