ब्राजील के पुलिस ऑफिसर ने ही की थी ग्रीस के राजदूत की हत्‍या, पत्‍नी ने दी थी सुपारी

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

रियो डि जिनेरिया। ब्राजील में ग्रीस के राजदूत की हत्‍या की गुत्‍थी आखिरकार सुलझ गई है। ब्राजील पुलिस का ही एक कर्मी इसमें शामिल था, ब्राजील पुलिस की ओर से इसकी जानकारी दी गई है। ब्राजील पुलिस ने इस मर्डर में ग्रीस के राजदूत की पत्‍नी के साथ तीन और लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

Kyriakos-Amiridis -greece-ambassdor-mudered

सोमवार से लापता थे अमरीदिस

ग्रीस के राजदूत किरीआकोस अमरीदिस सोमवार से लापता थे। गुरुवार को रियो डि जिनेरियो में उनकी लाश एक जली हुई कार में मिली। पुलिस का मानना है कि अमरीदिस की पत्‍नी और यहां के पुलिसकर्मी के बीच अफेयर था। दोनों ने ही मिलकर अमरीदिस की हत्‍या की साजिश रची थी। ब्राजील के न्‍यूज शो आरजेटीवी की ओर से जानकारी दी गई है कि अमरीदिस और उनकी पत्‍नी 15 वर्ष तक साथ रहे थे। दोनों के एक 10 वर्ष की बेटी भी है। अमरीदिस वर्ष 2001 से 2004 तक ब्राजील के ग्रीस दूतावास में काम कर चुके थे। इसी वर्ष वह एक बार फिर ग्रीस दूतावास में बतौर राजदूत ब्राजील लौटे थे।

क्रिसमस मनाने पत्‍नी के साथ गए थे

पुलिस की मानें तो वह पत्‍नी फ्रास्‍वां और उनके माता-पिता के साथ क्रिसमस मनाने नोवा इग्‍वासु गए थे। बुधवार को उनकी पत्‍नी ने खबर दी कि वह बिना बताए कार लेकर कहीं चले गए हैं। जब पुलिस ने उनकी तलाश शुरू की तो उसे फ्लाईओवर के नीचे एक जलती हुई कार मिली इसी कार में अमरीदिस की लाश थी। इस मामले की जांच कर रहे ऑफिसर्स ने मीडिया को जानकारी दी कि अमरीदिस जिस घर में पत्‍नी के साथ रुके थे वहां पर खून के धब्‍बे एक सोफे पर मिले। पुलिस का मानना है कि उन्‍हें पहले घर में मारा गया और फिर उनकी लाश को कार में डालकर इसमें आग लगा दी गई।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Brazilian police has said that Greece's ambassador was killed by his wife's lover under her orders.
Please Wait while comments are loading...