सैमसंग गैलेक्सी नोट-7 का सोशल मीडिया पर ऐसे उड़ रहा मजाक

Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्‍ली। दक्षिण कोरिया की इलेक्ट्रानिक्स कंपनी सैमसंग ने अपने गैलेक्सी नोट 7 पर फिलहाल रोक लगा दी है और पहले बेची जा चुकी 25 लाख मोबाइल फोन को वापस लेने का ऐलान किया है।

कंपनी ने यह कदम पिछले कुछ दिनों से लगातार गैलेक्सी नोट 7 की बैटरी में विस्‍फोट होने के चलते उठाया है। लेकिन इंटरनेट यूजर्स को तो ऐसे ही मौकों का इंतजार होता है।

आसाराम ने नर्स से की गंदी बात- तुम खुद मक्खन जैसी हो, नाश्ते में बटर की क्या जरूरत 

जी हां सोशल मीडिया पर इन दिनों सैमसंग गैलेक्सी नोट 7 को लेकर खूब मजाक बना रहा है। ट्वीटर पर यूजर्स अलग-अगल तरह के फोटो डालकर यह बता रहे हैं कि गैलेक्सी नोट 7 मोबाइल को कैसे चार्ज किया जाए। तो आईए उन्‍हीं में से कुछ मजेदार ट्वीट्स के बारे में आपको बताते हैं।

सैमसंग गैलेक्सी नोट-7 का सोशल मीडिया पर ऐसे उड़ रहा मजाक

इंडि‍यो एयरक्राफ्ट में सैमसंग गैलेक्‍सी नोट 2 में लगी आग की घटना के बाद कंपनी के सीनि‍यर एग्‍जि‍क्‍यूटि‍व्‍स ने एवि‍एशन रेग्‍युलेटर डीजीसीए के अधि‍कारि‍यों से मुलाकात की।

सैमसंग गैलेक्सी नोट-7 का सोशल मीडिया पर ऐसे उड़ रहा मजाक

सैमसंग एग्‍जि‍क्‍यूटि‍व्‍स ने डीजीसीए को बताया कि‍ बैटरी में खराबी की वजह से 15 सि‍तंबर तक बने गैलेक्‍सी नोट 7 को भारत में नहीं बेचा जाएगा।

सैमसंग गैलेक्सी नोट-7 का ऐसे उड़ रहा मजाक

23 सितंबर को सिंगापुर से चेन्नई आ रहे इंडिगो के विमान में एक सैमसंग गैलेक्सी नोट 2 की बैटरी में अचानक आग लग गई थी।

चेक-इन बैग में सैमसंग नोट 2 रखने पर बैन

DGCA ने सैमसंग नोट 2 को लेकर अडवाइजरी जारी किया है जिसमें यात्रियों से इसे अपने चेक-इन बैग में न रखने को कहा है। इस फोन को सिर्फ हैंड बैग में ले जाया जा सकता है।

  
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
A series of battery explosions in Samsung's Galaxy Note 7 smartphones reported across the world led the South Korean tech giant to recall its Note 7 devices earlier this month.
Please Wait while comments are loading...

LIKE US ON FACEBOOK