इंजीनियरिंग की छात्रा जो कैमरे पर न्यूड होकर कमाती है करोड़ों

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

मेलबर्न। ऑस्‍ट्रेलिया में यूनिर्वसिटी में पढ़ने वाले स्‍टूडेंट्स अपने खर्चे के लिए हर तरह का काम करते हैं। कुछ बियर बार वेटर तो कुछ डिलेवरी ब्‍वॉय। लेकिन हैदी नाम की एक लड़की अपने कमरे में बैठकर लग्‍जरी लाइफ जीती है। आप जानकर हैरान हो जाएंगे कि कमरे में बैठे-बैठे हैदी की बैंक अकाउंट में 5 लाख डॉलर हर साल आते हैं। जी हां 23 साल की हैदी ऑनलाइन सेक्‍स वर्कर है जिसे कैम गर्ल भी कहा जाता है। उसने अपनी कमाई से मेलबर्न में एक घर बना लिया है। तो आईए आपको बताते हैं हैदी की इस 'धंधे' के बारे में।

ग्राहकों के लिए कैमरे के सामने न्‍यूड होती है हैदी

ग्राहकों के लिए कैमरे के सामने न्‍यूड होती है हैदी

हैदी MyFreeCams के लिए काम करती है। MyFreeCams के कुछ क्‍लाइंट्स होते हैं जिनके लिए हैदी कैमरे के सामने एक एक कर सारे कपड़े उतारती है। वो उनसे बात करती है और अलग-अलग पोजिशन में शरीर के अंग दिखाती है। आपको बता दें कि हैदी सीविल इंजीनियरिंग की स्‍टूडेंट है। news.com.au से बातचीत में हैदी ने अपनी सही कमाई का तो जिक्र नहीं किया लेकिन उसने इतना जरूर बताया कि वो इन पैसों से लग्‍जरी लाइफ जीती है।

जितने घंटे चाहो उतने घंटे की नौकरी

जितने घंटे चाहो उतने घंटे की नौकरी

हैदी ने बताया कि कई कैम गर्ल 40 घंटे इस काम को करती हैं और खूब पैसे कमाती हैं। आपको बता दें कि यूनिर्वसिटी में र‍हते हुए हैदी ने इसी कमाई से अपना एक घर खरीद लिया है। हैदी का कहना है कि वो ये काम करके एक बेहतर जिंदगी जी रही हैं।

एक साथ 100 ग्राहक देखते हैं लाइव

एक साथ 100 ग्राहक देखते हैं लाइव

हैदी ने बताया कि जब वो ऑनलाइन न्‍यूड होती हैं तो एक साथ करीब 100 लोग उन्‍हें देखते हैं। ऐसे ही दिनभर में 5000 लोग उन्‍हें देखते हैं। हैदी का कहना है कि लोग जब अकेले होते हैं तो ही MyFreeCams पर लॉग इन होते हैं। हैदी का कहना है कि उसकी मां उन्‍हें इस काम के लिए सपोर्ट करती हैं लेकिन उनके पिता को समझाना बेहद मुश्‍किल था।

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
The 23-year-old Melbourne woman is banking up to 500,000 doller a year as an online sex worker, also known as a cam-girl.
Please Wait while comments are loading...