बेटी से 9 साल तक बलात्‍कार करता रहा हैवान पिता, दोस्‍तों को भी परोसा

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

मेलबर्न। ऑस्‍ट्रेलिया में एक हैवान पिता अपनी ही बेटी की साथ 9 साल तक बलात्‍कार करता रहा। यह जानकर आपके रौंगटे खड़े हो जाएंगे कि हैवानियत का सिलसिला तबसे चल रहा था जब लड़की की उम्र 2 साल थी। इतना ही नहीं इस बाप ने अपने दरिंदे दोस्‍तों के सामने भी अपनी बेटी को परोसा। अब इसे 14 साल की सजा हुई है। डेली मेल में प्रकाशित एक खबर के मुताबिक उसने बलात्‍कार करना तब बंद किया जब उसका मन भर गया।

ये हैं सुपर स्‍टार अलोम बोगरा जिनपर जान छिड़कती हैं लड़कियां 

Father rapes daughter for 9 yrs

रिपोर्ट के मुताबिक लंबे समय से इस केस का ट्रायल जिला अदालत में चल रहा था। ट्रायल के दौरान जज ने कहा कि आरोपी बाप इंटरनेट से बच्‍चों की गंदी तस्‍वीरें डाउनलोड करता था। इतना ही नहीं वो इंटरनेट पर ऐसे तरीके सर्च करता था जिससे बच्‍चों को यातनाएं दी जा सकें। अदालत ने इस घटना को रेयर ऑफ रेयरेस्‍ट माना है और कहा है कि ऐसी घिनौनी हरकत कोई माता-पिता नहीं कर सकता।

अपनी बेटियों से जिस्‍मफरोशी का धंधा कराने वाली मां गिरफ्तार 

आरोपी को 51 अलग-अलग मामलों में दोषी पाया गया है। जिनमें से लगभग सभी बाल यौन उत्‍पीड़न से संबंधित हैं। अदालत ने सजा सुनाते हुए कहा है कि इस मामले में 12 साल तक बेल नहीं मिल सकती।

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
An Australian paedophile father has been jailed for 14 years for sexually abusing his daughter for over nine years until she became too old to satisfy his needs.
Please Wait while comments are loading...