1 बीबी, 4 गर्लफ्रेंड और 7 बच्चों वाले 73 साल के माइक जैगर आठवीं बार बने पिता

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

न्यूयार्क। 1 बीबी, 4 गर्लफ्रेंड, 7 बच्चे और 5 पोते-पोती और 1 परपोती वाले स्टार माइक जैगर आठवीं बार पिता बने हैं। जी हां 73 साल के ब्रिटिश पॉप स्टार, रैंपर माइक जैगर एक बार फिर से पिता बने हैं। उनकी 29 साल की गर्लफ्रेंड मिलैनी हैमरिक ने बेटे को जन्म दिया है।

mick jagger

न्यूयार्क के अस्पताल में मिलैनी ने बेटे को जन्म दिया है। बच्चे के जन्म के दौरान माइक वहीं मौजूद थे। उन्होंने खुद इस बात की जानकारी मीडिया को दी और कहा कि बच्चे के जन्म से वो बेहद खुश हैं। माइक ने अपनी खुशी शेयर करते हुए मीडिया से अपील की है कि वो उनकी प्राइवेसी में दखल न दें।

आपको बता दें कि माइक का आठवां बेटे उनके पोते से 2 साल ही छोटा है। दिलफेक माइक के संबंध कई महिलाओं के रह चुके हैं। माइक और अमेरिकन बैले डांसर मिलैनी हैमरिक साल 2014 से रिलेशनशिप में हैं, हलांकि माइक पहले ही साफ कर चुके हैं कि उनका मिलैनी से शादी का कोई इरादा नहीं है। जैगर को उनकी गर्लफ्रेंड के साथ लम्बे रिश्ते निभाने के लिए जाना जाता है।

माइक जब पहली बार पिता बने थे तब उनकी उम्र 27 साल की थी और आठवें बच्चे की जन्म तक वो 73 साल के हो चुके हैं। माइक ने एक इंटरव्यू के दौरान खुद इस बात को कबूला था कि उनका संबंध 4000 औरतों से रह चुका है।

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Veteran British rocker Mick Jagger was on Thursday celebrating becoming a father again, aged 73, his publicist said, as his Rolling Stones band look set to top the album charts for the first time in two decades.
Please Wait while comments are loading...