डोनाल्‍ड ट्रंप के शपथ ग्रहण समारोह में लग सकता है बॉलीवुड का तड़का

20 जनवरी को जब अमेरिका के 45वें राष्‍ट्रपति की शपथ लेंगे डोनाल्‍ड ट्रंप तो सेरेमनी में लगेगा बॉलीवुड का तड़का। 8,000 से ज्‍यादा लोगों के बीच बॉलीवुड के कई बड़े सितारे कर सकते हैं परफॉर्म।

By:
Subscribe to Oneindia Hindi

वाशिंगटन। 20 जनवरी को अमेरिका के निर्वाचित राष्‍ट्रपति डोनाल्‍ड ट्रंप राष्‍ट्रपति पद की शपथ लेंगे और इसके साथ ही वह आधिकारिक तौर पर अमेरिका के 45वें राष्‍ट्रपति हो जाएंगे। इससे पहले ट्रंप की सपोर्टर और रिपब्लिकन हिंदू कोऑलिएशन की भारतीय राजदूत मनस्‍वी ममगई ने कहा है कि ट्रंप के शपथ ग्रहण समारोह में कई बॉलीवुड स्‍टार्स शामिल हो सकते हैं।

donald-trump-inauguration-ceremony-bollywood.jpg

पूर्व मिस इंडिया ने की पुष्टि

पूर्व मिस इंडिया मनस्‍वी ने सोमवार को कहा, '20 जनवरी को ट्रंप के शपथ ग्रहण समारोह के दौरान आपको बॉलीवुड के बड़े सितारों, बॉलीवुड का मनोरंजन और सारे 'झटके' और 'मटके' देखने को मिलेंगे। उन्‍होंने कहा कि ट्रंप, भारत के बेस्‍ट अमेरिकी राष्‍ट्रपति साबित होने वाले हैं। उनके मुताबिक उन्‍होंने जिस तरह से अपना समर्थन भारत के लिए दिखाया है उससे यह बात साबित होती है। 20 जनवरी को दोपहर डोनाल्‍ड ट्रंप अमेरिकी राष्‍ट्रपति पद की शपथ लेंगे। वह यूएस कैपिटॉल के वेस्‍ट फ्रंट के सामने शपथ लेंगे। ट्रंप की इनॉग्रेल कमेटी ने उन सभी संगठनों की लिस्‍ट जारी की है जिन्‍हें शपथ ग्रहण समारोह में इनवाइट किया गया है। कमेटी के मुताबिक 40 संस्‍थाओं से करीब 8,000 लोग समारोह में हिस्‍सा बनेंगे।

लेकिन ट्रंप को हो रही हैं दिक्‍कतें

कुछ रिपोर्ट्स की मानें तो ट्रंप को शपथ ग्रहण समारोह में परफॉर्म करने वाले म्‍यूजिशियंस को तलाशन में काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है। वर्ष 2009 में जब बराक ओबामा ने शपथ ली तो उस समय बियॉन्‍से और अरेथा फ्रैंकलिन ने परफॉर्म किया था। दावा किया जा रहा है कि ट्रंप की टीम प्रोटोकॉल को तोड़कर उन कलाकारों को फीस की पेशकश करेगी जो इस दौरान परफॉर्म करेंगे। समारोह में अमेरिकाज गॉट टैलेंट के रनर-अप जैकी इवानको राष्‍ट्रगान गाएंगे, इस बात की पुष्टि हो चुकी है। आपको बता दें कि हाल ही में जब ट्रंप ने न्‍यू ईयर की पार्टी रखी थी तो उसमें सिल्‍वर स्‍टेलॉन जैसे हॉलीवुड सितारे शामिल हुए थे। 

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
All the Bollywood jhatkas and matkas at Donald Trump inauguration ceremony.
Please Wait while comments are loading...