पाकिस्तान: धार्मिक सभा में फायरिंग, 5 लोगों की मौत

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

कराची पाकिस्तान के कराची में नजीमाबाद एरिया में फायरिंग हुई है, जिसमें 5 लोगों की मौत हो गई है। यह फायरिंग शनिवार को एक धार्मिक सभा के दौरान की गई है। मरने वालों में एक महिला भी शामिल है।

gun

अगले हफ्ते मिलेंगे भारत और चीन के सुरक्षा सलाहकार

इस फायरिंग में बहुत से लोग घायल भी हुए हैं, जिन्हें तुरंत ही पास के अब्बासी शाहीद अस्पताल में ले जाया गया है। अब्बासी शाहीद अस्पताल के एक अधिकारी के मुताबिक चार लोगों को अस्पाल में मृत अवस्था में लाया गया था, जबकि एक महिला को गंभीर रूप से घायल अवस्था में लाया गया था, जिसकी बाद में मौत हो गई।

पाकिस्तानी मीडिया के अनुसार हमलावर सीधे धर्मिक स्थल के उस स्थान पर पहुंचे जहां पर जहां पर धार्मिक सभा मजलिस के लिए लोग एकत्र थे। यह फायरिंग एक पुलिस अधिकारी के घर के पास में हुई है। इस धार्मिक सभा के दौरान वहां पर कोई भी पुलिस अधिकारी मौजूद नहीं था और इसी मौके का फायदा उठाकर हमलावरों ने इस हमले को अंजाम दिया।

भारत ने कहा- खरीद सकते हैं 200 विमान, लेकिन है एक शर्त

कराची पुलिस के प्रमुख एडी ख्वाजा ने कहा है कि आयोजकों ने इस धार्मिक सभा के आयोजन के बारे में पुलिस को कोई जानकारी नहीं दी थी। सिंध के मुख्य मंत्री मुराद अली शाह ने सिंध के इंस्पेक्टर जनरल को हमलावरों को गिरफ्तार करने के आदेश दिए हैं।

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
5 killed in firing at religious gathering in Karachi
Please Wait while comments are loading...