सहेली से संबंध बनाना चाहती थी 13 साल की लेस्बियन, नाकाम होने पर उठाया खौफनाक कदम

By:
Subscribe to Oneindia Hindi

शेरबोर्न। 13 साल की लड़की को अपनी ही सहेली से प्यार हो गया और वो हर पल उसका साथ चाहती थी लेकिन जब उसका अपनी सहेली से ब्रेकअप हो गया तो उसने मौत को गले लगा लिया। मामला इंग्लैंड के शेरबोर्न का है, जहां ब्रेकअप के बाद एक पेड़ से लटक कर 13 साल की सोफी क्लार्क ने जान दे दी।

शेरबोर्न। 13 साल की लड़की को अपनी ही सहेली से प्यार हो गया और वो हर पल उसका साथ चाहती थी लेकिन जब उसका अपनी सहेली से ब्रेकअप हो गया तो उसने मौत को गले लगा लिया। मामला इंग्लैंड के शेरबोर्न का है, जहां एक पेड़ से लटक कर 13 साल की सोफी क्लार्क ने जान दे दी। सोफी घर से घूमने के लिए निकली और काफी वक्त तक वापस नहीं लौटी तो पिता ने उसको ढूंढ़ा लेकिन नाकाम होने पर पुलिस के पास पहुंचा। पुलिस ने जांच की तो पास के जंगल में एक लड़की की लाश पेड़ से लटकने की जानकारी मिली। पुलिस पहुंची तो पाया कि लाश सोफी की है। सोफी दिमागी तौर पर परेशान चल रही थी और इससे पहले भी जान देने की कोशिश कर चुकी थी। सोफी का इलाज करने वाले दिमागी डॉक्टर का कहना है कि सोफी ने खुद के लेस्बियन होने के बारे में बताया था और वो एक लड़की के साथ रिश्ते में भी थी लेकिन कुछ समय पहले वो रिश्ता खत्म हो गया, जिससे सोफी परेशान थी। डॉक्टर के अनुसार, अपने लेस्बियन होने के साथ-साथ और भी कई तरह की परेशानी सोफी झेल रही थी, वो स्कूल में अच्छे मार्क्स भी हासिल नहीं कर पा रही थी। पोस्टमार्टम में सोफी के खून में ड्रग्स होने की बात भी सामने आई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के मुताबिक गर्दन पर दबाव की वजह से सोफी की मौत हुई है।

सोफी घर से घूमने के लिए निकली और काफी वक्त तक वापस नहीं लौटी तो पिता ने उसको ढूंढ़ा लेकिन नाकाम होने पर पुलिस के पास पहुंचा। पुलिस ने जांच की तो पास के जंगल में एक लड़की की लाश पेड़ से लटकने की जानकारी मिली। पुलिस पहुंची तो पाया कि लाश सोफी की है। सोफी दिमागी तौर पर परेशान चल रही थी और इससे पहले भी जान देने की कोशिश कर चुकी थी।

सोफी का इलाज करने वाले दिमागी डॉक्टर का कहना है कि सोफी ने खुद के लेस्बियन होने के बारे में बताया था और वो एक लड़की के साथ रिश्ते में भी थी लेकिन कुछ समय पहले वो रिश्ता खत्म हो गया, जिससे सोफी परेशान थी। डॉक्टर के अनुसार, अपने लेस्बियन होने के साथ-साथ और भी कई तरह की परेशानी सोफी झेल रही थी, वो स्कूल में अच्छे मार्क्स भी हासिल नहीं कर पा रही थी। पोस्टमार्टम में सोफी के खून में ड्रग्स होने की बात भी सामने आई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के मुताबिक गर्दन पर दबाव की वजह से सोफी की मौत हुई है। 
पढ़ें- कैंसर के कारण बिस्तर से नहीं उठ पाती थी मां, भाई करता रहा नाबालिग बहनों का रेप

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
13 year old girl commits suicide after break up with her girlfriend in uk
Please Wait while comments are loading...