युवराज सिंह की शादी में नहीं जाएंगे उनके पिता, जानिए क्यों

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। युवराज सिंह के पिता योगराज सिंह ने कहा है कि वह 30 नवंबर को पंजाब के फतेहगढ़ साहिब गुरुद्वारे में होने वाली अपने बेटे की शादी में नहीं जाएंगे। युवराज की शादी ब्रिटिश-मॉरिशियन मॉडल हेजल कीच से हो रही है।

yograj singh

उन्होंने कहा है- यह मेरा दुर्भाग्य है कि मैं अपने बेटे की शादी में शरीक नहीं हो पा रहा हूं। मैंने युवराज की मां से कहा है कि अगर युवराज की शादी किसी गुरू या डेरा संप्रदाय या किसी धार्मिक गुरु के यहां की जाएगी तो मैं नहीं आऊंगा। मैं भगवान में विश्वास करता हूं, धार्मिक गुरुओं में नहीं।

पढ़ें: संविधान दिवस: क्यों, कैसे और कब हुई शुरुआत?

उन्होंने कहा- मैं अपने पिता के घर भी नहीं जाऊंगा। मुझे मेरे बेटे ने आमंत्रित किया है और आमंत्रण पर मेरा नाम भी लिखा हुआ है।

पूर्व क्रिकेटर और पंजाबी फिल्म अभिनेता योगराज ने कहा कि वह दिसंबर में दिल्ली और गोवा में होने वाले कार्यक्रमों में हिस्सा नहीं लेंगे।

पढ़ें: पीएम मोदी की आपत्तिजनक तस्वीर डाली सोशल मीडिया पर, हुआ गिरफ्तार

उन्होंने यह भी कहा कि लोगों को शादियों में विवेकपूर्ण तरीके से खर्च करना चाहिए और शादी-ब्याह के कार्यक्रम में करोड़ों खर्च नहीं करना चाहिए।

उन्होंने कहा- मुझे लगता है कि जब महिलाएं काम को अपने हाथ में ले लेती हैं तो पुरुषों को चुपचाप पीछे की सीट पकड़ लेनी चाहिए। युवराज की मां शबनम के पास बहुत सारा पैसा है और उसने अपनी पसंद से शादी की तैयारियां की हैं, लेकिन उसे ध्यान से खर्च करना चाहिए।

आपको बता दें कि योगराज और शबनम का करीब एक साल पहले तलाक हो चुका है। माता-पिता का तलाक होने के बाद युवराज सिंह ने अपनी मां के साथ रहना चुना था। योगराज कहते हैं कि उनकी बहू हेजल एक परी है, जिसे दुनिया की सारी खुशियां मिलें।

पढ़ें: 'हम दोनों बहनों को बेड पर बांधकर बारी-बारी से रेप किया गया'

उन्होंने कहा- भले ही हेजल की परवरिश वेस्टर्न कल्चर में हुई है, लेकिन वह परंपराओं को पूरा सम्मान देती है। मुझे पता है कि वह परिवार में एक अच्छा बदलाव लाएगी और भाइयों-बहनों को भी नजदीक लाएगी। युवराज और हेजल युवराज के छोटे भाई-बहनों के लिए उनके माता-पिता जैसे हैं।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
yograj singh will not attend the marriage of his son yuvraj singh
Please Wait while comments are loading...