मलयाली लेखक को मिला धमकी भरा पत्र- '6 महीने में कबूल कर लो इस्लाम धर्म, वरना काट देंगे हाथ-पैर'

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

तिरुवनंतपुरम। केरल के एक लोकप्रिय मलयाली लेखक केपी रमनउन्नी को किसी ने एक धमकी भरा पत्र भेजा है। पत्र में लिखा है कि रामउन्नी के हाल में ही लिखे गए लेखों की वजह से बहुत से मुस्लिम युवा भटक रहे हैं। पत्र के माध्यम से उन्हें चेतावनी दी गई है कि वह अपनी हरकतों से बाज आ जाएं और 6 महीने के अंदर-अंदर इस्लाम धर्म कबूल लें। धमकी में कहा गया है कि अगर वह ऐसा नहीं करेंगे तो उनका दाहिना हाथ और दाहिना पैर काट दिया जाएगा।

मलयाली लेखक को मिला धमकी भरा पत्र- '6 महीने में कबूल कर लो इस्लाम धर्म, वरना काट देंगे हाथ-पैर'

रमनउन्नी को यह पत्र करीब 6 दिन पहले कोझिकोड़ स्थिति उनके घर पर मिला था। उन्होंने इस धमकी भरे पत्र को लेकरर पुलिस में शिकायत भी दर्ज कराई है। रमनउन्नी के अनुसार पत्र से इस बात का तो कोई संकेत नहीं मिल सका है कि इसे किसने भेजा है, लेकिन इसे देखकर यह समझ आता है कि इसे मलप्पुरम जिले के मंजेरी से भेजा गया है। फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच कर रही है और पता लगाने की कोशिश कर रही है कि इस पत्र को किसने भेजा है।

ये भी पढ़ें- मंत्री का बना दिया फेसबुक पर फेक अकाउंट और अश्लील फोटो से किया ऐसे बदनाम

Naresh Agarwal's controversial Statement creates rucks Situation in Rajya Sabha । वनइंडिया हिंदी

रमनउन्नी ने बताया कि पहले तो उन्होंने इस पत्र को नजर अंदाज कर दिया था, लेकिन बाद में वरिष्ठ लेखकों की सलाह पर उन्होंने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाने का फैसला किया। पत्र में धमकी दी है कि अगर उनकी बात नहीं मानी गई तो लेखक की हालत भी प्रोफेसर टीजे जोसेफ की तरह कर दी जाएगी। आपको बता दें कि एक कट्टरपंथी मुस्लिम संगठन ने प्रोफेसर टीजे जोसेफ का दायां हाथ काट दिया था। संगठन ने आरोप लगाया था कि उन्होंने जो प्रश्नपत्र सेट किया था, उससे उनकी धार्मिक भावनाएं आहत हुई थीं।

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
writer gets threat letter, asked to convert to islam in 6 months
Please Wait while comments are loading...