पैसे नहीं निकले तो महिलाओं ने फूल-मालाओं के साथ किया ATM का अंतिम संस्कार

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

कोयंबटूर। मोदी सरकार की ओर से 500 और 1000 रुपये के नोट बैन किए जाने के बाद देशभर में लोग बैंक और एटीएम के बाहर लाइन पर लगे हैं। कई जगहों पर एटीएम में पैसा न होने की वजह से लोगों को काफी परेशानी झेलनी पड़ रही है। ऐसा ही कुछ हाल कोयंबटूर में देखने को मिला। एटीएम मशीन में पैसा न होने से नाराज महिलाओं ने एटीएम की मौत पर शोक गीत गाया।

ATM

द न्यूज मिनट के मुताबिक, सीपीआई (एम) की महिला विंग AIDWA की कार्यकर्ताओं ने केंद्र सरकार के फैसले के खिलाफ कोयंबटूर जिला कलेक्टर ऑफिस के पास प्रदर्शन किया। उन्होंने एटीएम मशीन के बाहर शोक गीत गाए और मशीन पर फूल-माला भी चढ़ाई। कुछ महिलाएं अंतिम संस्कार के गीत गा रही थीं, तो कुछ ने वहां पर रोने की भी एक्टिंग की।

पढ़ें: वाराणसी में जोरदार धमाके में चार घायल, एक की हालत गंभीर

'बैंकों में भी नहीं है पैसा'

AIDWA की सदस्य अमृतम ने कहा, 'लोग पैसे निकालने के लिए लाइन में खड़े हैं, लेकिन यहां पैसा ही नहीं है। बैंक अधिकारी कहते हैं कि पैसा आया ही नहीं। वो कहते हैं कि बाकी पैसा जब आएगा आपको दिया जाएगा।'

'सरकार से फैसला वापस लेने की मांग'

केंद्र सरकार से नोटबंदी का फैसला वापस लेने की मांग करते हुए AIDWA की सदस्यों ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आम आदमी की जरूरतों को अनदेखा कर रहे हैं। उन्होंने यह भी मांग की है कि केंद्र और राज्य सरकार मिलकर सुनिश्चित करें कि लोगों को पर्याप्त पैसा मिल सके।

पढ़ें: अस्पताल ने नहीं दिया स्ट्रेचर, पति को घसीटकर ले गई महिला

'समय से पहले छोड़कर चला गया एटीएम'

केरल में इसी तरह की एक और घटना सामने आई है। कन्नूर में भी लोगों ने फूल-मालाओं के साथ एटीएम का अंतिम संस्कार किया। एटीएम के बाहर एक नोट भी लगाया गया है जिस पर लिखा है- 'उस एटीएम के लिए शोक जो हमें समय से पहले छोड़ गया। इसका अंतिम संस्कार मोदी के जापान से लौटने के बाद होगा।'

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
women did funeral of an atm machine in Coimbatore considered it dead.
Please Wait while comments are loading...