15वीं मंजिल से बच्चों को फेंकने के बाद मां ने भी लगा दी छलांग

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

मुंबई। मुंबई की एक मां ने अपने बच्चों के साथ 15वीं बिल्डिंग से छलांग लगाकर खुदकुशी कर ली। मां ने पहले अपने बच्चों को 15वीं मंजिल से नीचे फेंका और फिर बाद में खुद भी वहां से छलांग लगा दी।

मिड डे की रिपोर्ट के मुताबिक 27 साल की शिरीन खान शिबली नगर के पास एक एक 24 मंजिला निर्माणाधीन इमारत में पहुंची।

 Woman throws kids from 15th floor, leaps to death

सुबह करीब साढ़े 11 बजे महिला ने फ्लैट बुक कराने की बात कहअपनी 4 साल की बेटी आमरीन को वहां से फेंका और फिर 7 साल के बेटे मिनिर तौसीफ को वहां से फेंक दिया। दोनों बच्चों को फेंकने के बाद शिरीन ने खुद भी वहां से छलांग लगा दी। महिला का बेटा तौसीफ एक शेड पर गिरा जिससे उसके हाथ और पांव टूट गए, लेकिन वो बच गया। वहीं मां और बेटी दोनों की मौत हो गई। पुलिस ने दोनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल में भेज दिया। वहीं तौसीफ को पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसका इलाज चल रहा है।

पुलिस के मुताबिक शिरीन मुंब्रा में राशिद कंपाउंड के नजदीक हिल व्यू अपार्टमेंट में पति हनीफ खान के साथ रहती थी। हनीफ दुकान चलाता है और साइकिल की मरम्मत का काम भी करता है। पुलिस का कहना है कि महिला ने घरेलु हिंसा की वजह से ये कदम उठाया है। हलांकि इस बारे में अभी तक स्पष्ट जानकारी नहीं मिल सकी है। महिला के पति से पुलिस पूछताछ कर रही है। वहीं पड़ोसियों से भी इस बारे में जानकारी ली जा रही है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
A homemaker, Shirin Khan, threw her two children from the 15th floor of an under-construction building in Mumbra on Sunday morning and later leaped off herself.
Please Wait while comments are loading...