दिल्ली में 'बेरहम' मां ने 2 साल के बच्चे को सीढ़ियों से नीचे फेंका, CCTV में कैद हुई घटना

पुलिस के मुताबिक, बीते शनिवार को सोनू का उसके सास-ससुर से झगड़ा हो गया और अचानक गुस्से में आकर उसने सो रहे बच्चे को सीढ़ियों से नीचे फेंक दिया।

Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। सास-ससुर और पति से कहासुनी के बाद एक महिला ने अपने दो साल के बेचे को उठाकर सीढ़ियों से नीचे फेंक दिया। घटना दिल्ली के पुल प्रहलादपुर इलाके की है। बच्चे को फेंकने का सारा मामला सीसीटीवी में कैद हो गया। आरोपी महिला सोनू गुप्ता (26) के पति नितिन ने पुलिस से इसकी शिकायत की है। पुलिस ने घटना का सीसीटीवी फुटेज देखा है और मामले की जांच कर रही है। फुटेज की सत्यता को लेकर भी सवाल उठ रहे हैं।

दिल्ली में 'बेरहम' मां ने बच्चे को सीढ़ियों से नीचे फेंका, CCTV में कैद हुई घटना

घटना के वक्त सो रहा था बच्चा
पुलिस के मुताबिक, बीते शनिवार को सोनू का उसके सास-ससुर से झगड़ा हो गया। नितिन ने उसे रोकने की कोशिश की तो वह उससे भी झगड़ने लगी और अचानक गुस्से में आकर उसने सो रहे बच्चे को सीढ़ियों से नीचे फेंक दिया। नितिन एक कॉस्मेटिक शॉप चलाता है। सोनू के व्यवहार से परेशान होकर मंगलवार को उसने पुलिस को फोन करके शिकायत की। सोनू की सास ने कहा, 'हम लोग बात कर रहे थे तभी अचानक वह प्रॉपर्टी को लेकर झगड़ने लगी। वह चिल्ला रही थी और अचानक सो रहे बच्चे को कमरे से बाहर लेकर आ गई और उसे सीढ़ियों से नीचे फेंक दिया।' READ ALSO: ट्रांसजेंडर ने मां बनने की ख्वाहिश में रचाई शादी, जानिए कौन है दूल्हा

घटना की तारीख को लेकर संशय
नितिन के परिजनों ने कहा कि उनकी बहू काफी झगड़ा करती थी और उन्हें बुरा भला कहती थी। व कोई खतरनाक कदम उठाए उससे बचने और सबूत के लिए उन्होंने घर में सीसीटीवी कैमरा लगवा दिया था। नितिन के मुताबिक सोनू ने बच्चे को 21 जनवरी को सीढ़ियों से नीचे फेंका था जबकि सीसीटीवी में 11 जनवरी की तारीख नजर आ रही है। ऐसे में पुलिस काफी सावधानी बरतकर जांच कर रही है। READ ALSO: हिरण शिकार मामले में पेशी के लिए जोधपुर कोर्ट पहुंचे सलमान

'कई बार दे चुकी थी धमकी'
नितिन ने बताया कि बच्चे को एम्स ले जाया गया था। उसके शरीर पर गई जख्म थे। उसने कहा, 'सोनू अक्सर बात-बात पर झगड़ती थी और बच्चे को जान से मारने की धमकी देती थी।' उधर सोनू ने खुद को बेकसूर बताते हुए इसे ससुरालवालों की साजिश करार दिया है। फिलहाल सोनू को गिरफ्तार नहीं किया गया।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Woman throws 2 year old son down from stairs police investigating cctv footage.
Please Wait while comments are loading...