भाई के प्रेम संबंध में साथ देने वाली बहन से हैवानियत, नंगा कर निकाला जुलूस

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

बीड। महाराष्ट्र के बीड में एक महिला को कुछ लोगों ने ही उसकी करतूतों के लिए दंडित कर डाला। गांव वालों ने न सिर्फ महिला को मारा-पीटा बल्कि उसका नग्न जुलूस तक निकाला। महिला पर आरोप ये है कि उसने अपने ही सगे भाई के एक प्रेम संबंध में उसका साथ दिया था। जिसके चलते कुछ लोगों ने महिला संग इस सनसनीखेज घटना को अंजाम दे दिया।

महिला को दी गैंगरेप की धमकी, मारपीट के बाद निकाला जुलूस

मामला सामने आने के बाद चकलांबा पुलिस स्टेशन में मुकदमा दर्ज किया गया है। घटना को अंजाम देने वाले 8 लोगों को अब तक गिरफ्तार किया जा चुका है। बता दें कि महिला अपने पति और बच्चों के साथ वरंगलवाडी में रहती है। महिला के भाई का और सटले परिवार की एक युवती का आपस में प्रेम संबंध था। दोनों के प्रेम संबंध का पता चलते ही लड़की के माता-पिता ने पीड़ित महिला और उसके पति के साथ मारपीट की थी।

महिला को दी गैंगरेप की धमकी, मारपीट के बाद निकाला जुलूस

इस दौरान पीड़ित महिला के पति ने माफी भी मांगी थी लेकिन इसके बावजूद सटले परिवार का गुस्सा शांत नहीं हुआ था। पीड़ित महिला के पति किसी काम से गांव के बाहर गए थे, इसी दौरान कई लोग पीड़ित महिला के घर में घुसे और उन्होंने पीड़ित महिला को बुरी तरह चप्पलों से पीटा और उसका जुलूस निकाला। पीड़ित महिला की सास बीच-बचाव करने गई तो उनको भी नाले में धक्का दे दिया गया। पीड़ित महिला के बच्चे जोर-जोर से रो रहे थे, लेकिन कोई भी मदद के लिए आगे नहीं आया। वहीं महिला संग लोगों ने गैंगरेप की भी धमकी दी।

Read more: अमेठी में पोस्टर वार: राहुल को ढूंढकर लाएं और गिफ्ट पाएं

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Woman Threatened to Gangrape by assailant
Please Wait while comments are loading...