गुड़गांव: महिला को सोहना रोड से अगुवा कर चलती कार में गैंगरप, सड़क पर फेंका

Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। एक बार फिर से देश में निर्भया कांड जैसी घिनौनी वारदात सामने आई है, प्राप्त जानकारी के मुताबिक दिल्ली से सटे ग्रेटर नोएडा में एक महिला को अगवा कर कार में पहले उसके साथ गैंगरेप किया गया और उसके बाद उसे मरणासन्न हालत में सड़क पर फेंककर बदमाश फरार हो गए।

सभी पार्टियों से समर्थन मांगूंगा, मैं सभी से मिलूंगा: रामनाथ कोविंद

अगवा कर चलती कार में गैंगरेप, फिर महिला को सड़क पर फेंका

बताया जा रहा है कि आरोपियों ने महिला को हरियाणा के सोहना से अगवा किया था, इसके बाद वारदात को अंजाम देकर उसे ग्रेटर नोएडा के कासना इलाके में फेंक दिया, ग्रेटर नोएडा पुलिस ने जीरो एफआईआर दर्ज करके इस मामले की जांच शुरू कर दी है।

35 साल की महिला को तीन लोगों ने पहले अगवा किया

आपको बता दें कि हरियाणा के सोहना की रहने वाली 35 साल की महिला को तीन लोगों ने स्विफ्ट कार से सोमवार की शाम 8 बजे अगवा किया था और इसके बाद वो लोग रात भर सोहना की सड़कों पर घुमाते रहे और गैंगरेप करते रहे, इसके बाद पीड़िता को ग्रेटर नोएडा के कासना इलाके में लाकर फेंक दिया,मंगलवार की सुबह लोगों की नजर महिला पर पड़ी तो उन्होंने पुलिस को जानकारी दी।

हरियाणा-यूपी के बीच चलती कार में गैंगरेप, महिला को सड़क पर फेंका

जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस  पीड़ित महिला को अस्पताल लेकर पहुंची, जहां उसका मेडिकल हुआ, पुलिस ने महिला की शिकायत पर जीरो एफआईआर दर्ज कर ली है। फिलहाल अब पुलिस उसे लेकर सोहना जा रही है, जहां से उसे अगवा किया गया था, वो मूलरूप से भरतपुर राजस्थान की रहने वाली है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
A 35-year-old woman was gangraped on Monday in Sohna, Haryana in a horrific ordeal that is believed to have lasted several hours.
Please Wait while comments are loading...