अरव‍िंद केजरीवाल की रैली की वजह से ट्रैफिक में फंसी एंबुलेंस, 60 वर्षीय महिला की मौत

दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री और आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल और लोक इंसाफ पार्टी की रविवार को आयोजित की गई संयुक्त रैली के चलते लगे जाम में एक एंबुलेंस के फंसने से एक 60 वर्षीय महिला

Subscribe to Oneindia Hindi

लुधियाना। दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री और आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल और लोक इंसाफ पार्टी की रविवार को आयोजित की गई संयुक्त रैली के चलते लगे जाम में एक एंबुलेंस के फंसने से एक 60 वर्षीय महिला की मौत हो गई है।

arvind kejriwal

रव‍िवार को आम आदमी पार्टी और लोक इंसाफ पार्टी ने संयुक्‍त रुप से एक रैली का आयोजन किया था जिससे गिल रोड पर जाम लग गया। इसके चलते जाम में एक एंबुलेंस फंस गई, जिसमें न्यू शिमलापुरी निवासी 60 वर्षीय अवतार कौर की मौत हो गई।

इस घटना के बाद अवतार कौर के गुस्साए परिजन सड़क पर लेट गए और रास्‍ता जाम कर दिया। एंबुलेंस में मरीज की मौत और सड़क पर परिजनों के लेटने की सूचना जैसे ही पुलिस अधिकारियों को मिली तो वह मौके पर आए और परिजनों को समझा कर ट्रैफिक खुलवाया।

मरीज को ले जानी वाली एंबुलेंस के चालक ने बताया कि वह रास्ते को खाली करने के लिए बार-बार हॉर्न बजाता रहा। पर किसी ने भी रास्‍ता नहीं दिया।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
woman dies after ambulance gets stuck in traffic during arvind kejriwal addressed AAP rally
Please Wait while comments are loading...