वॉट्सऐप ग्रुप में मैसेज कर फंस गई महिला कांस्टेबल, अब हो रही है जांच

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। केरल की राजधानी तिरुवनंतपुरम में एक महिला कांस्टेबल ने वॉट्सऐप पर केरल के सीएम की आलोचना कर दी जिसके बाद उसकी मुश्किले बढ़ गई हैं। इस मामले में महिला कांस्टेबल के खिलाफ शिकायत की गई है जिसकी जांच चल रही है।

वॉट्सऐप ग्रुप में मैसेज कर फंस गई महिला कांस्टेबल, अब हो रही है जांच

महिला कांस्टेबल तिरुवनंतपुरम के मेडिकल कॉलेज पुलिस स्टेशन में तैनात है। ऑल वीमेन पुलिस नाम के एक वॉट्सऐप ग्रुप ने शिकायत की थी कि महिला कांस्टेबल ने केरल सरकार और सीएम पी. विजयन की आलोचना वाला मैसेज ग्रुप में डाला है। जिसके बाद से इस मामले में जांच की जा रही है।दरअसल महिला कांस्टेबल ने व्हाट्सऐप ग्रुप में एक मैसेज शेयर किया था जिसमे सूबे में बुखार की वजह से हो रहे मौतों को लेकर केरल सरकार की आलोचना की गई थी।

वो मैसेज केरल सरकार के विज्ञापन का पैरोडी था जिसमे केरल के सीएम पी. विजयन को मुस्कुराता हुआ दिखाया गया था और बुखार की वजह से होने वाली मौतों को लेकर सरकार के खिलाफ टिप्पणी की गई थी। बुखार से हो रही मौतों को ना रोक पाने को लेकर केरल सरकार पर भी निशाना साधा गया था। विपक्ष कई बार बुखार से होने वाले मौतों के लेकर केरल सरकार पर निशाना साध चुका है।

सिटी पुलिस कमिश्नर जी सपार्जन ने इस मामले में जांच के आदेश दिए है साथ ही पुलिस ने माना है कि महिला कांस्टेबल ने केवल मैसेज फॉरवर्ड किया है पुलिस मैसेज का ओरिजिन कहां से हुआ ये जानना चाहती है। साइबरह सेल ने ने सारे डिजिटल सबूत एकत्र कर लिए है और जांच कर रही है।

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Woman constable's WhatsApp forward mocking Kerala CM lands her in trouble
Please Wait while comments are loading...